सचिन तेंदुलकर और इरफान पठान के बेटे के बीच 'बॉक्सिंग' प्रैक्टिस, देखें वायरल वीडियो
Advertisement

सचिन तेंदुलकर और इरफान पठान के बेटे के बीच 'बॉक्सिंग' प्रैक्टिस, देखें वायरल वीडियो

सचिन तेंदुलकर और इरफान पठान के बेटे इमरान पठान मस्ती करते हुए दिख रहें हैं, ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

इरफान पठान के बेटे इमरान और सचिन के बीच खुशनुमा पल (फोटो- Twitter/@IrfanPathan)

नई दिल्ली: अनअकेडमी रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2020 (Road safety world series 2020) के दौरान मास्‍टर ब्‍लास्‍टर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) मुंबई में टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान (Irfan Pathan) के बेटे इमरान के साथ मस्ती करते हुए नजर आए. इरफान पठान ने इसका वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर है, इसमें तेंदुलकर को नन्‍हे इमरान पंच मार रहे हैं. इरफान पठान ने लिखा है, "'इमरान नहीं जानता कि वो क्या कर रहा है, जब वो बड़ा होगा तब पता चलेगा कि उसने क्या किया है." 

    1. इरफान पठान के बेटे हैं इमरान पठान.
    2. नन्हें इमरान और सचिन के बीच मस्ती.
    3. 'बॉक्सिंग' का वीडियो इंटरनेट पर वायरल.

इस वीडियो में इरफान का बेटा बेंच पर खड़ा है. सचिन तेंदुलकर इस बच्चे के साथ खुद भी बच्चे बन गए और नन्हें इमरान के साथ मस्ती का पूरा लुत्फ उठाया. इमरान बॉक्सिंग कर रहे हैं और सचिन भी उनका पूरा साथ निभा रहे हैं. इस वीडियो को कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भारी संख्या में शेयर किया जा रहा है. ये वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को काफी लाइक्स मिल रहे हैं. 

इससे पहले इरफान पठान ने एक वीडियो रीट्वीट किया था, जिसमें उनके बेटे इमरान मैदान में मौजूद हैं और मोहम्मद कैफ के पास जाने की जिद कर रहे हैं. इरफान पठान अपने बेटे को कैप के पास ले गए और इरफान को कैफ के कंधे पर बिठा दिया. कैफ भी अपने पास नन्हें इमरान को देखकर काफी खुश हुए. भले टीम इंडिया लीजेंड्स की टीम मैच जीत रही हो, लेकिन दिल तो बस इमरान ही जीत रहे हैं.

यह भी पढ़ें- IND-L vs SL-L: इरफान पठान और कैफ की तूफानी बल्लेबाजी, इंडिया लीजेंड्‍स की जीत

Trending news