AUS के खिलाफ पुरानी जर्सी में दिखेगी टीम इंडिया? वर्ल्ड कप 1992 की यादें होंगी ताजा!

भारतीय क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया में 3 वनडे और 3 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेलेगी, इन सीमित ओवर्स के मैचों टीम इंडिया करीब 28 साल पुरानी जर्सी में नजर आ सकती है.

AUS के खिलाफ पुरानी जर्सी में दिखेगी टीम इंडिया? वर्ल्ड कप 1992 की यादें होंगी ताजा!
(फोटो-Twitter)

नई दिल्ली: आईपीएल 2020 खत्म होने के ठीक बाद टीम इंडिया (Team India) ऑस्ट्रेलिया सीरीज के लिए सिडनी पहुंच चुकी है. जहां करीब 2 महीने तक 3 वनडे, 3 टी-20 और 4 टेस्ट मैचों सीरीज खेली जाएगी. भारत के अभियान की शुरुआत 27 नवंबर से होगी.

यह भी पढ़ें- सिडनी में क्वारंटीन के दौरान विराट कोहली के लिए किया गया है ये खास इंतजाम

फिलहाल टीम इंडिया के खिलाड़ी सिडनी स्थित होटल में 14 दिनों के लिए क्वारंटीन हैं, यहां पर ट्रेनिंग का भी इंतजाम किया गया है. विराट कोहली के लिए खास पेंटहाउस सूइट की व्यवस्था की गई है.

इस सबसे के बीच सबसे ज्यादा चर्चा सीमित ओवर के मैच में टीम इंडिया की जर्सी को लेकर है. इस तरह की जर्सी साल 1992 के वर्ल्ड कप (World Cup 1992) के दौरान पहनी गई थी. जर्सी का रंग गहरा नीला है और कंधे के पास पर्पल, हरे, लाल और सफेद रंग के शेड्स है. 

हालांकि अभी तक इस खबर की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. लेकिन जैसे ही इसकी खबर मीडिया में आई, ट्विटर पर क्रिकेट फैंस ने इसको लेकर जबरदस्त रिएक्शन दिए हैं. आइए नजर डालते हैं इन चुनिंदा ट्वीट्स पर

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.