close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

ISL 2019: चेन्नइयन फिर गोल करने को तरसी, ATK ने एक गोल से हराया

Indian Super League 2019: एटीके ने चेन्नइन को 1-0 से हराकर इस सीजन में अपनी दूसरी जीत दर्ज की. वहीं चेन्नइयन की सीजन में अब तक पहली जीत तक हासिल नहीं कर सकी है. 

ISL 2019: चेन्नइयन फिर गोल करने को तरसी, ATK  ने एक गोल से हराया
एटीके अब अंकतालिका में छह अंकों के साथ टॉप पर आ गई है. (फोटो: Twitter/@ATKFC)

नई दिल्ली: इंडियन सुपर लीग (Indian Super League) के छठे सीजन में मेजबान चेन्नइयन को एटीके के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा. चेन्नइयन की यह सीरीज में तीसरी हार है. वहीं एटीके की सीजन में यह दूसरी जीत है. इस मैच में एटीके को केवल एक गोल से जीत हासिल हुई. चेन्नयन अभी तक इस सीजन में एक भी गोल नहीं कर सकी है.

एटीके पहुंची टॉप पर
पहले मैच में एटीके को केरला ब्लास्टर्स से 1-2 से हार मिली थी. जबकि दूसरे मैच में उसे हैदराबाद को 5-0 से हराया था. दो मैचों में एटीके की जीत से साथ ही अब उसके छह अंक हो गए हैं और अंक तालिका में वह टॉप पर आ गई है. वहीं दो बार की चैंपियन चेन्नइयन को पहले मैच में एफसी गोवा से 0-3 से हार मिली थी. जबकि दूसरे मैच में मुंबई सिटी एफसी ने उसे 0-0 पर रोका था. टीम एक अंक के साथ अंकतालिका में छठे स्थान पर है. 

पहले हाफ में हुए गलत फैसले
दोनों टीमों के बीच पहला हाफ गोल रहित होने के बाद भी बहुत रोमांचक रहा. इस हाफ में रेफरी और लाइनमैन की कई गलतियां भी दिखाई दी. इसकी वजह से एटीके ने दो शानदार मौके भी गंवा दिए. एटीके को इस वजह से एक पेनाल्टी भी गंवानी पड़ी. 15वें मिनट में हुए वाक्ये में नेरीजुस विल्कीस ने गोलपोस्ट के पास राय कृष्णा को गिराया था, लेकिन वह फाउल रेफरी को नजर नहीं आया. वहीं 38वें मिनट में एटीके के चेवियर हर्नोंडेज गलत ऑफ साइड करार दिए गए. 

विलियम्स ने किया इकलौता गोल
एटीके को सफलता दूसरे हाफ में जल्दी ही मिल गई. मैच के 48वें मिनट में डेविड विलियम्स ने आईएसल का 1000वां गोल करते हुए अपनी टीम को बढ़त दिला दी. हर्नांडेज के शॉट को जब चेन्नइन के गोलकीपर ने ब्लॉक कर दिया तो गेंद डिफ्लेक्ट होकर विलियम्स के पास और उन्होंने गेंद को जाली में डालने में कोई गलती नहीं की.

वापसी की तमाम कोशिशें गईं बेकार
इसके बाद चेन्नइयन ने वापसी के लिए बहुत जोर लगाया, उसने 60वें और61वें मिनट में गोल करने के मौके भी मिले लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली.  इसके बाद माइकल सूसाराइज को चोटिल होकर मैदान से बाहर जाना पड़ा. वहीं टीम 71वें और 73वें मिनट में फिर मौके मिले, लेकिन टीम अपना पहला गोल करने से फिर चूक गई.