सुरेश रैना ने अपनी वाइफ को कुछ इस अंदाज में किया बर्थडे विश, देखिए तस्वीर

भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने अपनी बीवी प्रियंका के 38वें जन्मदिन पर प्यारी सी सेल्फी के साथ लिखा है रोमांटिक कैप्शन.

सुरेश रैना ने अपनी वाइफ को कुछ इस अंदाज में किया बर्थडे विश, देखिए तस्वीर
भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना अपने परिवार के साथ

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना (Suresh Raina)अपने परिवार के प्रति अपना प्यार जताने का कोई मौका नहीं चूकते हैं. यह बात उन्होंने अपनी पत्नी प्रियंका रैना (Priyanka Raina) के बर्थडे पर भी साबित कर दी. उन्होंने अपनी पत्नी को उसके 38वें जन्मदिन पर जिस अंदाज में विश किया है, उसे देखकर आपके दिल में भी रोमांस की लहरें उठने लगेंगी.

इंस्टाग्राम पर दिल छू लेने वाले कैप्शन के साथ पोस्ट की सेल्फियां
सुरेश रैना ने अपनी पत्नी के प्रति अपना प्यार जताने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया. उन्होंने अपनी पत्नी के साथ एक लवली सेल्फी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट की, जिसके साथ एक दिल छू लेने वाला बर्थडे कैप्शन लिखा गया था. कैप्शन में उन्होंने लिखा,'मेरी बेस्ट फ्रेंड को बिग हैप्पी बर्थडे. वो इकलौती इंसान, जिसके साथ मैं सारा जहां देखना चाहूंगा और सबसे महत्वपूर्ण बात कि वो मेरी जिंदगी का प्यार  है. मेरी जिंदगी इससे ज्यादा खूबसूरत नहीं हो सकती थी. यह हमेसा आसान नहीं होता, लेकिन हम एकसाथ ज्यादा अच्छे हैं. हर बीतते साल, मैं तुमसे ज्यादा प्यार करूंगा. एक बेहतरीन नजरिये, सपने और यादों वाले साल के लिए चीयर्स.'

 

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी शेयर किया है रोमांटिक गाना
ऐसा नहीं है कि सुरेश रैना ने महज एक रोमांटिक कैप्शन के साथ ही प्रियंका को बर्थडे विश करते हुए लुभाने की कोशिश की है. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर प्रियंका के केक काटने के सेलीब्रेशन की एक फोटो शेयर की है, जिसमें वे अपने बच्चों के साथ दिखाई दे रहे हैं. इस फोटो को सुरेश ने एक बॉलीवुड गाने 'एक तू ही यार मेरा, मुझे क्या दुनिया से लेना' के साथ शेयर करते हुए प्रियंका को दोबारा बर्थडे विश किया है. इस फोटो पर उन्होंने डच भाषा में कैप्शन भी लिखा हुआ है, जिसका जवाब प्रियंका ने भी अपने इंस्टाग्राम पर इसे शेयर करते हुए डच भाषा में ही दिया हुआ है. बता दें कि प्रियंका इंवेस्टमेंट बैंकर हैं और इस समय नीदरलैंड्स में मौजूद हैं, जहां वे शादी से पहले एक जॉब करती थीं.

प्रियंका ने याद किया पिछले साल का बर्थडे
प्रियंका ने अपने बर्थडे पर पिछले साल की बर्थडे पार्टी का वीडियो शेयर करते हुए खुद को विश किया है. उन्होंने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा,'इस साल कोई पार्टी नहीं तो ये लीजिए पिछले साल का बर्थडे सेलीब्रेशन. आप सभी को बर्थडे विश करने के लिए बहुत सारा शुक्रिया.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

No party this year, So here is the blast from the past. 

A post shared by Priyanka Chaudhary Raina (@priyankacraina) on

रैना के पहले कोच की बेटी हैं प्रियंका
शायद आपमें से बहुत कम लोगों को पता होगा कि प्रियंका और सुरेश बचपन के दोस्त हैं. दोनों गाजियाबाद के मुरादनगर में ही रहते थे. प्रियंका के पिता वहां स्कूल में स्पोर्टस टीचर थे और उन्होंने ही सुरेश को क्रिकेट के शुरुआती गुर सिखाए थे. टीम इंडिया के इस खब्बू बल्लेबाज का परिवार बाद में पंजाब शिफ्ट हो गया था, लेकिन दोनों की बाद में दोबारा मुलाकात होने पर आपस में बातचीत शुरू हो गई थी. इस बीच प्रियंका नीदरलैंड्स चली गईं, लेकिन इस बार उनका कनेक्शन टूटा नहीं. बाद में दोनों के घरवालों को इस बाद का पता चला तो उन्होंने इस लव स्टोरी को 2015 में एक अरेंज्ड मैरिज में बदल दिया. दोनों की एक बेटी ग्रेसिया और एक बेटा रियो है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.