इंग्लैंड के बॉलर ने विराट कोहली पर किया ऐसा कमेंट, सुनकर हर फैंस को आ जाएगा गुस्सा
Advertisement

इंग्लैंड के बॉलर ने विराट कोहली पर किया ऐसा कमेंट, सुनकर हर फैंस को आ जाएगा गुस्सा

टेस्ट क्रिकेट के दूसरे सबसे सफल तेज गेंदबाज एंडरसन और कोहली के बीच दूसरे दिन के खेल के दौरान दिलचस्प द्वंद देखने को मिला. इस दौरान भारतीय कप्तान का कैच डेविड मलान ने दो बार छोड़ दिया जब वह 21 और 51 रन पर थे.

इंग्लैंड के बॉलर ने विराट कोहली पर किया ऐसा कमेंट, सुनकर हर फैंस को आ जाएगा गुस्सा

बर्मिंघम : टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन के बीच टेस्ट सीरीज में चल रही प्रतिद्वंद्विता थमने का नाम नहीं ले रही है. अब इंग्लैंड के इस तेज गेंदबाज ने फिर से विराट पर निशाना साधा है. उन्होंने साफ कहा है कि विराट कोहली शानदार नहीं हैं. इससे पहले भी जेम्स एंडरसन विराट कोहली की क्षमताओं पर सवाल उठा चुके हैं. ये और बात है कि इस सीरीज के पहले टेस्ट में वह इंग्लैंड के सामने चट्टान की तरह अड़े हुए हैं.

  1. जेम्स एंडरसन की गेंद पर विराट का कैच छोड़ा था
  2. पहली पारी में दो बार जीवनदान मिला था कोहली को
  3. पहली पारी में 149 रनों की पारी खेली थी टीम इंडिया के कप्तान ने

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने कहा कि ऐसा नहीं है कि विराट कोहली को आउट नहीं किया जा सकता, लेकिन वह क्रीज पर इसलिये लंबे समय तक टिक सके, क्योंकि उनके साथी खिलाड़ियों ने स्लिप में खराब क्षेत्ररक्षण से भारतीय कप्तान को मौका प्रदान किया. टेस्ट क्रिकेट के दूसरे सबसे सफल तेज गेंदबाज एंडरसन और कोहली के बीच दूसरे दिन के खेल के दौरान दिलचस्प द्वंद देखने को मिला. इस दौरान भारतीय कप्तान का कैच डेविड मलान ने दो बार छोड़ दिया जब वह 21 और 51 रन पर थे.

काउंटी में इस ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज ने दिए टिप्स और ईशांत ने चटका दिए इंग्लैंड के 5 विकेट

इसके बाद कोहली ने 149 रन की पारी खेली और दूसरी पारी में 43 रन बनाकर क्रीज पर डटे हैं. भारत ने दूसरे पारी में पांच विकेट पर 110 रन बना लिये हैं और उन्हें पहला टेस्ट जीतने के लिये 84 रन की दरकार है. एंडरसन ने अपनी टीम के खराब क्षेत्ररक्षण की बात करते हुए कहा कि इंग्लैंड को कोहली जैसे बल्लेबाज के खिलाफ मौकों को गंवाना नहीं चाहिए. एंडरसन ने कहा, ‘‘मैंने अभी तक कोहली के खिलाफ इस मैच में अच्छी गेंदबाजी की है, पहली पारी में उन्होंने कई बार गेंद पर बल्ला छुआया था. मैं उन्हें 20 रन पर आउट कर सकता था, इसलिये हम उनके शानदार होने की बात नहीं कर रहे हैं.’

वीरेंद्र सहवाग का दिखा 'भूलभुलैया' अवतार, लोग बोले- वीरू बाबा की जय

विराट कोेहली इस सीरीज में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं, लेकिन पिछले दौरे में वह पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में बुरी तरह फ्लॉप हुए थे. उस दौरे में वह 10 पारियों में 300 बॉल भी नहीं खेल पाए थे. इतना ही नहीं वह दो बार उस दौरे में शून्य पर आउट हुए थे. लेकिन इस दौरे में विराट अपने नए रूप में नजर आ रहे हैं. इनपुट : भाषा

Trending news