ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर हुए ईशांत शर्मा के मुरीद, जानिए क्या कहा
Advertisement

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर हुए ईशांत शर्मा के मुरीद, जानिए क्या कहा

ईशांत को पिछले हफ्ते ही फिट घोषित किया गया है. उनके दाहिने टखने में गंभीर चोट लगी थी

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर हुए ईशांत शर्मा के मुरीद, जानिए क्या कहा

सिडनी: कंगारू टीम के पूर्व क्रिकेटर जेसन गिलिस्पी ने टीम इंडिया के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा की तारीफ की है. उन्होंने कहा है कि ईशांत में सीखने, सुधार करने और बेहतर खेल दिखाने की चाहत है जिसकी वजह से वो आज बेहतर स्थिति में बने हुए हैं. गिलिस्पी ने बीसीसीआई की के मौजूदा कोचिंग स्टाफ की भी तारीफ की हैं.

टीम इंडिया के सीनियर खिलाड़ी ईशांत ने वेलिंगटन में सीरीज के पहले टेस्ट मैच के दौरान 5 विकेट हासिल किए. उन्होंने 11वीं बार टेस्ट क्रिकेट की एक पारी में 5 विकेट लेने का कारनामा किया है. उन्होंने मौजूदा मैच की पहली पारी में 22.2 ओवर फेंके और 68 रन दिए. उन्होंने पूरी कीवी टीम को 350 से कम रन पर रोक दिया.

 

ईशांत को पिछले हफ्ते ही फिट घोषित किया गया है. उनके दाहिने टखने में ग्रेड-3 की चोट लगी थी जब वो फिरोजशाह कोटला मैदान में दिल्ली टीम की तरफ से विदर्भ के खिलाफ रणजी मैच खेल रहे थे. 31 साल के इस खिलाड़ी को चोट की वजह से टेस्ट टीम से दूर रखा गया था. लेकिन फिट होने के बाद वो आखिरी मौके पर टीम में शामिल किए गए. 

वेलिंगटन टेस्ट से पहले कीवी टीम के बल्लेबाज रॉस टेलर ने हमेशा अपनी टीम को जसप्रीत बुमराह की गेंदबाजी से सतर्क रहने के लिए कहा हैं. हांलाकि टेलर ने ये भी कहा था कि, "अगर हम सिर्फ बुमराह पर ध्यान देंगे तो हम मुश्किल में पड़ सकते हैं. जाहिर सी बात है कि अगर ईशांत लौटते हैं तो टीम इंडिया में नया उत्साह पैदा होगा."

ईशांत ने कहा कि, "हमारी टीम को बिलकुल ये अंदाज़ा नहीं था कि मैं मौजूदा टेस्ट खेल पाउंगा, क्योंकि मेरा एमआरआई स्कैन ये दिखा रहा था कि मेरे लिगामेंट में एक नहीं 2 दरारें थीं. लोग कह रहे थे कि मैं 6 हफ्तों के लिए क्रिकेट से दूर रहूंगा. लेकिन एनसीए सपोर्ट स्टाफ ने मेरे लिए बहुत मेहनत की, इसलिए इसका श्रेय उनको जाता है"

Trending news