बुमराह ने शेयर किया अपना कूल लुक, फैंस बोले, अब लौट आओ टीम में
Advertisement

बुमराह ने शेयर किया अपना कूल लुक, फैंस बोले, अब लौट आओ टीम में

Team India: जसप्रीत बुमराह इन दिनों अपनी चोट से तेजी से उबर रहे है. हाल ही में उन्होंने कूल लुक वाला अपनी तस्वीर शेयर की.

बुमराह को  इस मय फैंस टीम इंडिया में बहुत मिस कर रहे हैं.  (फाइल फोटो)

कोलकाता: टीम इंडिया के पेसर जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) को बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज में टीम इंडिया भले ही मिस कर रही है, लेकिन बुमराह अपने फिटनेस प्रोग्राम के सा टीम इंडिया में वापसी की तैयारी को भी खूब एंजाय कर रहे है. हाल ही में बुमराह ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की. बुमराह का यह नया स्टाइल फैंस को बहुत पसंद आ रहा है. 

बुमराह अपनी इस तस्वीर में फॉर्मल लुक में नजर आ रहे हैं. अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए बुमराह ने कमेंट भी लिखा है, "प्लेइंग इट कूल". इससे बुमराह ने जिम में खींची हुई अपनी तस्वीर भी शेयर की थी. जिसे उनके फैंस ने बहुत पसंद किया था और उनके मैदान पर लौटने की उम्मीद पर बहुत खुशी भी जाहिर की थी. 

यह भी पढ़ें: IND vs BAN: बांग्लादेश से दिल्ली टी20 हारने पर बोले रोहित शर्मा, 'यह चूक हो गई हमसे'

फिलहाल बुमराह अपने स्ट्रेस फ्रैक्चर से रिकवर कर रहे हैं और उनके जनवरी तक मैदान पर वापसी करने की उम्मीद है.अगले साल की शुरुआत में भारतीय टीम को न्यूजीलैंड के मुश्किल दौरे पर जाना है और बुमराह के ठीक होने से कोच रवि शास्त्री और कप्तान विराट कोहली को बड़ी राहत मिलेगी. बताया जा रहा है कि वे ऑस्ट्रेलिया के भारत दौरे के समय टीम इंडिया में वापसी कर सकते हैं. 

ताजा फोटो के साथ संयोग यह भी रहा कि रविवार को ही टीम इंडिया को बांग्लादेश के हाथों 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. इस मैच में टीम इंडिया 148 रन को डिफेंड नहीं कर सकी. टीम को बुमराह की खूब कमी खली. फैंस ने भी बुमराह की तस्वीर पर अपने रिएक्शन्स में अपना यही दर्द शेयर किया. 

Trending news