Jasprit Bumrah से शादी की खबरों के बीच वायरल हुआ Sanjana Ganesan का ये पुराना ट्वीट

संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) स्टार स्पोर्ट्स की एंकर हैं. सोशल मीडिया पर संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) की खूबसूरती के काफी चर्चे हैं. बुमराह से शादी की खबरों के बीच संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) का एक पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है. 

Jasprit Bumrah से शादी की खबरों के बीच वायरल हुआ Sanjana Ganesan का ये पुराना ट्वीट
Jasprit Bumrah and Sanjana Ganesan

नई दिल्ली: टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) गोवा में इस महीने टीवी एंकर संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) के साथ शादी के बंधन में बंध सकते हैं. सोशल मीडिया पर इसे लेकर काफी तेजी से खबरें फैल रही हैं कि बुमराह और संजना 14 या 15 मार्च को एक दूसरे के साथ शादी कर सकते हैं.

संजना गणेशन की खूबसूरती के काफी चर्चे

बुमराह और संजना ने हालांकि अभी तक इसकी पुष्टि नहीं की है. संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) स्टार स्पोर्ट्स की एंकर हैं. सोशल मीडिया पर संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) की खूबसूरती के काफी चर्चे हैं. बुमराह से शादी की खबरों के बीच संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) का एक पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है.

वायरल हो रहा संजना का पुराना ट्वीट 

इस साल 10 जनवरी को संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) ने जसप्रीत बुमराह को लेकर एक ट्वीट किया था. संजना ने ट्विटर पर लिखा था, 'मैदान पर जसप्रीत बुमराह का मूड बदलना और मेरा रोजाना मूड बदलना बिल्कुल मिलता-जुलता है.' इस तस्वीर में बुमराह एक क्रिकेट मैच के दौरान अलग-अलग अंदाज में एक्सप्रेशन दे रहे थे.

इसके अलावा जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) और संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) का एक पुराना वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें संजना जसप्रीत का इंटरव्यू लेती हुई नजर आ रही हैं. ये वीडियो जनवरी 2020 का है जब ये दोनों सेलिब्रिटी बीसीसीआई के अवॉर्ड शो 'नमन' के लिए मुंबई में मौजूद थे.

बता दें कि बुमराह ने निजी कारणों के चलते इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट से हटने के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) से इजाजत मांगी थी, जिसे बोर्ड ने स्वीकार कर लिया था. बुमराह का इसके अलावा टेस्ट सीरीज के बाद इंग्लैंड के साथ होने वाली पांच मैचों की टी-20 सीरीज में भी खेलना संदिग्ध है.

गोवा में शादी करेंगे बुमराह

27 वर्षीय बुमराह गोवा में शादी करेंगे. बुमराह इसके लिए अपनी मां और बहन के साथ पहले मुंबई जाएंगे. सूत्रों ने बताया कि कोरोना वायरस के कारण प्रतिबंधों को देखते हुए बुमराह के परिवार के कुछ लोग ही इसमें शामिल होंगे. भारतीय टीम के सदस्य भी इंग्लैंड के साथ जारी सीरीज और प्रतिबंधों के चलते शादी में शामिल नहीं होंगे.

कौन हैं संजना गणेशन? 

संजना ने पुणे की मशहूर यूनिवर्सिटी से इंजीनियरिंग की डिग्री हासिल की है. इसके अलावा उन्हें मॉडलिंग में भी देखा जा चुका है. साल 2014 में संजना गणेशन ने मिस इंडिया के मंच पर अपनी किस्मत आजमाई थी, जहां पर उन्होंने फाइनल तक का सफर तय किया था. इसके बाद संजना गणेशन ने साल 2013 में फेमिना गॉर्जियस का खिताब भी अपने नाम किया था. संजना गणेशन को फिट रहना बेहद पसंद है.

संजना गणेशन IPL की टीम KKR की एंकर रह चुकी हैं

वह ज्यादातर योगा और जिम में अपना समय बिताती हैं. बता दें कि संजना गणेशन IPL की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स की एंकर भी रह चुकी हैं. इसके अलावा संजना गणेशन MTV के रियलिटी शो स्प्लिट्सविला से टीवी पर डेब्यू भी कर चुकी हैं. फिलहाल इन दिनों संजना गणेशन जसप्रीत बुमराह के साथ शादी को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में हैं.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.