टीम इंडिया से बाहर रहकर स्टंप तोड़ रहे हैं बुमराह, शेयर की तस्वीर

जसप्रीत बुमराह चोट के कारण टीम से बाहर हैं. वे वापसी के प्रयास में लगे हुए हैं और इसी क्रम में सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है. 

टीम इंडिया से बाहर रहकर स्टंप तोड़ रहे हैं बुमराह, शेयर की तस्वीर

मुंबई: भारतीय तेज गेंदबाजी इस समय दुनियाभर में अपनी धाक जमा चुकी है. भारतीय टीम (Team India) ने पिछले सप्ताह बांग्लादेश को मात देकर दो मैचों की टेस्ट सीरीज 2-0 से अपने नाम की. इस जीत का श्रेय भी भारतीय तेज गेंदबाजी (Indian Pace Attack) को दिया जा सकता है. इशांत शर्मा, उमेश यादव और मोहम्मद शमी ने इस सीरीज में 33 विकेट लिए थे. 

दिलचस्प बात यह है कि जिस तेज गेंदबाजी आक्रमण ने बांग्लादेश को तहस-नहस किया, उसमें भारत के सबसे खतरनाक गेंदबाज माने जाने वाले जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) तो थे ही नहीं. बुमराह चोट के कारण टीम से बाहर हैं. वे अपनी वापसी के प्रयास में लगे हुए हैं और इसी क्रम में उन्होंने मंगलवार को सोशल मीडिया पर अभ्यास सत्र के बाद टूटे स्टम्प के साथ एक वीडियो साझा किया है. 

यह भी पढ़ें: Lucknow ODI: अफगानिस्तान के सामने 152 रन पर ढेर हुई टीम इंडिया, यह रहा नतीजा

जसप्रीत बुमराह ने ट्वीटर पर यह फोटो शेयर की है और इस बात का संदेश दिया है कि वे वापसी की राह पर हैं. बुमराह ने फोटो के साथ लिखा, ‘खत्म. सीजन का अंत स्टम्प के साथ खत्म.’

ICC

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज में 12 विकेट अपने नाम किए. उमेश यादव के हिस्से भी 12 विकेट आए थे. मोहम्मद शमी के हिस्से नौ विकेट आए. 

 

जसप्रीत बुमराह चोट के कारण दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेली गई सीरीज से ही बाहर चल रहे हैं. उन्हें स्ट्रेस फ्रेक्चर की समस्या है. उनके अगले साल होने वाले टीम के न्यूजीलैंड दौरे पर टीम में लौटने की आशंका है.