close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

PIC: मंधाना ने शेयर की प्लेन की खास तस्वीर, जेमिमाह को याद आया मुंबई ट्रैफिक

Women Team India: जेमिमाह रोड्रिग्स ने स्मृति मंधाना के साथ तस्वीर पर एक मजेदार कमेंट किया.

PIC: मंधाना ने शेयर की प्लेन की खास तस्वीर, जेमिमाह को याद आया मुंबई ट्रैफिक
स्मृति ने अपनी और जेमिमाह की प्लेन में खींची गई तस्वीर शेयर की. (फोटो: फाइल)

नई दिल्ली: भारत की युवा महिला क्रिकेटर जेमिमाह रोड्रिग्स (Jemimah Rodrigues) सोशल मीडिया में काफी सक्रिय रहती हैं और वुमन टीम इंडिया (Women Team India) के बाकी खिलाड़िय़ो के साथ मस्ती करते हुए लम्हें शेयर करने से नहीं चूकतीं. इस समय जेमिमाह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चल रही टी20 सीरीज में हिस्सा हैं. इस बार वे अपनी साथी स्मृति मंधाना के साथ किए मजाक को लेकर किए गए एक पोस्ट को लेकर चर्चा में हैं. 

मंधाना ने जेमिमाह के साथ अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी जिसमें दोनों प्लेन के कॉकपिट में बैठी हैं. इस तस्वीर में दोनों ने पायलट की तरह हेडफोन्स लगाए हुए हैं. मंधाना ने इस पोस्ट पर कमेंट किया था, "राइट ब्रदर्स ने 17 दिसंबर 1903 में पहले हवाई जहाज का परीक्षण किया था."

यह भी पढ़ें: गांगुली को नहीं भाए टीम इंडिया में गेंदबाजों के प्रयोग, इन दो बॉलर्स की वापसी पर जोर
यह वीडियो भी देखें: 

इसके बाद जेमिमाह ने इस तस्वीर पर अपने ही अंदाज में चुटकी ली और कमेंट किया, "रिक्शावाले मुंबई ट्रैफिक में रिक्शा चलाते हुए क्या सोचते होंगे." सीरीज के दो मैचों में से पहले मैच में भारत ने 11 रनों से जीत हासिल की थी जबकि दूसरा मैच बारिश के कारण रद्द कर दिया गया था. तीसरा मैच रविवार को और चौथा मैच मंगलवार को खेला जाएगा. आखिरी मैच गुरुवार को होगा.

 

 

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

The Wright Brothers testing the first ever Airplane. December 17, 1903 (colourized) . #thewrongsisters #shotoniphone11

A post shared by Smriti Mandhana (@smriti_mandhana) on

वहीं दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेली जा रही पांच मैचों की टी-20 सीरीज के बाकी के बचे दो मैचों के लिए भारतीय महिला क्रिकेट टीम में कोई बदलाव नहीं किया गया है. अखिल भारतीय महिला चयन समिति की अध्यक्ष हेमलता काला ने बयान में कहा, "चयन समिति ने फैसला लिया है कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाले बाकी के बचे दो मैचों के लिए टीम में कोई बदलाव नहीं किया जाएगा." रीज के सभी मैच सूरत में खेले जा रहे हैं.

टीम : हरमनप्रीत कौर (कप्तान), स्मृति मंधाना (उप-कप्तान), जेम्मिाह रोड्रिग्स, दीप्ति शर्मा, तान्या भाटिया (विकेटकीपर), पूनम यादव, शिखा पांडे, अरुंधति रेड्डी, पूजा वास्त्रकार, वेदा कृष्णामूर्ति, हरलीन देयोल, अनुजा पाटिल, शेफाली वर्मा, राधा यादव, मानषी जोशी.
(इनपुट एएनआई/आईएएनएस)