पाकिस्तानी फैंस ने ऑलराउंडर जेम्स नीशम को दिया डिनर का आमंत्रण, मिला शानदार जवाब
Advertisement

पाकिस्तानी फैंस ने ऑलराउंडर जेम्स नीशम को दिया डिनर का आमंत्रण, मिला शानदार जवाब

न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर जेम्स नीशम को एक पाकिस्तानी फैंस ने उन्हें डिनर के लिए कनाडा से पाकिस्तान आने का निमंत्रण दिया. नीशम का जवाब भी लोटपोट कर देने वाला रहा.

 नीशम सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय हैं और हाजिर जवाबी के लिए जाने जाते हैं.

नई दिल्ली: न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर जेम्स नीशम ने आईसीसी वर्ल्ड कप के बाद आउटिंग पर बहुत अच्छा समय बिताया. नीशम सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय हैं और हाजिर जवाबी के लिए जाने जाते हैं. फिलहाल वह कनाडा में ग्लोबल टी-20 कनाडा लीग में खेल रहे हैं. हाल ही में एक पाकिस्तानी फैंस ने उन्हें कनाडा से पाकिस्तान आने का निमंत्रण दिया. नीशम का जवाब भी लोटपोट कर देने वाला रहा. 

दरअसल, नीशम ने अपने प्रशंसकों से ट्विटर पर पूछा था कि वह टोरंटों में स्वादिष्ट भोजन के लिए कहां जाएं. नीशम ने अपने ट्वीट में लिखा, "क्या कोई टोरंटों में मुझे डिनर/बियर्स के लिए शानदार स्पॉट के बारे में बता सकता है? धन्यवाद." 
 

इस ट्वीट के बाद, उनके फैंस ने कुछ आकर्षक स्थानों की जानकारी देते हुए वहां पर जाने की सलाह दी. इसी बीच एक पाकिस्तानी फैंस ने उन्हें पाकिस्तान आने और स्वादिष्ट बिरयानी का निमंत्रण दिया." इस पर नीशम ने मजाकिया लहजे में कहा, "आज रात डिनर के लिए यह तो बहुत दूर है." 

 

नीशम ने हाल ही में संपन्न हुए विश्वकप में अपनी टीम की ओर से शानदार प्रदर्शन किया था. उन्होंने 33.14 की औसत से 232 रन बनाए. इसके अलावा, उन्होंने गेंद से भी कमाल दिखाया. उन्होंने 10 मैचों में 15 विकेट लिए जिसमें अफगानिस्तान के खिलाफ पंजा जड़ा था.

Trending news