स्टीव ओकीफ बांग्लादेश में ऑस्ट्रेलियाई टीम में जगह पाने के हकदार नहीं: जॉन हेस्टिंग्स
Advertisement

स्टीव ओकीफ बांग्लादेश में ऑस्ट्रेलियाई टीम में जगह पाने के हकदार नहीं: जॉन हेस्टिंग्स

ओकीफ को पिछले साल एनएसडब्ल्यू टूर्नामेंट और इस साल सीमित ओवरों की घरेलू सीरीज में एक महिला क्रिकेट खिलाड़ी के साथ बुरे व्यवहार के कारण निलंबित कर दिया गया था.

हेस्टिंग्स ने कहा, "स्टीव ओकीफ मेरी शादी में 'बेस्ट मैन' थे, इसलिए वह मुझे प्रिय हैं." (फाइल फोटो)

चटगांव: तेज गेंदबाज जॉन हेस्टिंग्स ने बुधवार (6 सितंबर) को बांग्लादेश के खिलाफ खेले जा रह दूसरे टेस्ट मैच में बाएं हाथ के स्पिनर स्टीव ओकीफ को ऑस्ट्रेलियाई टीम में शामिल किए जाने पर सवाल उठाए. उन्होंने कहा कि न्यू साउथ वेल्स ने उन्हें बुरे व्यवहार के कारण निलंबित कर दिया था, लेकिन इसके बाद भी उन्हें राष्ट्रीय टीम में जगह मिली. ऑस्ट्रेलिया की चयनसमिति ने चोटिल खिलाड़ी जोश हेजलवुड के स्थान पर तेज गेंदबाज जॉन हॉलैंड की जगह ओकीफ को बांग्लादेश भेजा. हॉलैंड दौरे से पहले डरविन में लगाए गए शिविर में शामिल थे.

हेस्टिंग्स ने आरएसएन रेडियो से कहा, "मुझे डची (जॉन हॉलैंड) के लिए बुरा लग रहा है." उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि हॉलैंड ने बीते कुछ सालों में जैसा प्रदर्शन किया है, उससे अधिक कुछ करने की जरूरत है. सच में नहीं पता कि चयनकर्ता, अगर कुछ कहते होंगे तो उनसे क्या कहते होंगे? यह (हॉलैंड का टीम में न होना) अविश्वसनीय है. 

उन्होंने कहा, "स्टीव ओकीफ मेरी शादी में 'बेस्ट मैन' थे, इसलिए वह मुझे प्रिय हैं. लेकिन मेरा मानना है कि वह टीम में जगह पाने के हकदार नहीं हैं. उन्हें एनएसडब्ल्यू ने निलंबित कर दिया था और वह अब ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए खेल रहे हैं. यह रोचक बात है."

ओकीफ को पिछले साल एनएसडब्ल्यू टूर्नामेंट और इस साल सीमित ओवरों की घरेलू सीरीज में एक महिला क्रिकेट खिलाड़ी के साथ बुरे व्यवहार के कारण निलंबित कर दिया गया था. हेस्टिंग्स ने कहा, "वह ज्यादा कुछ करते हुए टीम में नहीं गए हैं. बिना किसी तैयारी के किसी को टीम में शामिल किए जाना बड़ी बात है." ऑस्ट्रेलिया की टीम बांग्लादेश में पहला टेस्ट मैच हार गई थी.

(इनपुट एजंसी से भी)

Trending news