कोरोना पीड़ितों के लिए फंड जुटाएंगे जोस बटलर, वर्ल्ड कप फाइनल की जर्सी करेंगे नीलाम
Advertisement

कोरोना पीड़ितों के लिए फंड जुटाएंगे जोस बटलर, वर्ल्ड कप फाइनल की जर्सी करेंगे नीलाम

जोस बटलर ने कहा है कि वो Royal Brompton and Harefield Hospitals Charity के लिए  वो अपनी वर्ल्ड कप फाइनल की जर्सी नीलाम करने जा रहे हैं.

इंग्लैंड को ICC वर्ल्ड कप 2019 जिताने में बटलर ने अहम रोल अदा किया था (फोटो-Reuters)

लंदन: इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर (Jos Buttler) ने घोषणा की है कि कोरोना वायरस (Coronavirus) के खिलाफ लड़ाई में लंदन के 2 अस्पतालों को आर्थिक मदद देने के लिए वह 2019 वर्ल्ड कप फाइनल की अपनी टी-शर्ट को नीलाम करेंगे. इंग्लैंड ने पिछले साल 14 जुलाई को लॉर्डस में खेले गए वर्ल्ड कप फाइनल के रोमांचक मैच में बाउंड्री नियम के तहत न्यूजीलैंड को हराकर पहली बार वर्ल्ड कप खिताब जीता था. बटलर उस वर्ल्ड चैंपियन टीम का हिस्सा थे.

  1. कोरोना पीड़ितों की मदद करेंगे जोस बटलर.
  2. वर्ल्ड कप के फाइनल की जर्सी करेंगे नीलाम.
  3. जोस बटलर ने ट्विटर पर दी इसकी जानकारी.

बटलर ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने कहा, रॉयल ब्रॉम्पटन और हेयरफील्ड हॉस्पिटल चैरिटी के लिए मैं अपनी विश्व कप फाइनल की टी-शर्ट नीलाम करने जा रहा हूं. पिछले सप्ताह ही उन्होंने जीवनरक्षक उपकरणों के लिए चैरिटी लॉन्च करने की अपील की थी. मौजूदा हालात को देखते हुए मेरिलबोन क्रिकेट क्लब (एमसीसी) ने भी कोविड-19 महामारी से लड़ रहे राष्ट्रीय स्वास्थ्य सेवा (एनएचएस) के स्टाफ को लॉर्डस क्रिकेट मैदान पर उपलब्ध जगह पार्किंग और स्टोरेज के लिए देने का फैसला किया है.

एमसीसी ने एक बयान में कहा, वेलिंग्टन अस्पताल, यूनिवर्सिटी कॉलेज अस्पताल और सेंट जॉन तथा सेंट एलिजाबेथ अस्पताल के स्टाफ के लिए हम 75 पाकिर्ंग सुविधा मुहैया करा रहे हैं. हम स्टोरेज भी मुहैया करा रहे है, जोकि अस्पताल के करीब हैं. इंग्लैंड में कोरोना वायरस की वजह अब तक 1500 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि 25000 मामलों की पुष्टि हो चुकी है.
(इनपुट-आईएएनएस)

Trending news