भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज को लेकर हेजलवुड ने दिया अनोखा सुझाव, जानिए क्या कहा
Advertisement

भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज को लेकर हेजलवुड ने दिया अनोखा सुझाव, जानिए क्या कहा

टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर 4 टेस्ट, 3 वनडे और 3 टी20 मैच खेलने हैं, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से इस टूर पर संकट के बादल हैं.

जोश हेजलवुल नेे ऑस्ट्रेलिया के लिए 51 टेस्ट मैच खेले हैं. (फोटो-Reuters)

मेलबर्न: क्रिकेट आस्ट्रेलिया भारत के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला के आयोजन के तमाम विकल्पों पर विचार कर रहा है और ऐसे में तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड (Josh Hazlewood) ने सुझाव दिया है कि बार्डर-गावस्कर ट्राफी के सारे मैच एक ही मैदान एडिलेड ओवल (Adelaide Oval) में करा लिए जाएं. कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी की वजह से सारे देशों में लॉकडाउन जारी है. आर्थिक रूप से कमजोर पड़ा क्रिकेट आस्ट्रेलिया नुकसान की भरपाई के लिये हर हालत में भारत के खिलाफ सीरीज कराना चाहता है.

  1. जोश हेजलवुड ने दी अनोखी सलाह.
  2. भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज पर सलाह.
  3. एडिलेड ओवल में हों सभी मैच-जोश.

यह भी पढ़ें- Coronavirus के खिलाफ जंग के लिए वर्ल्ड कप का बैट नीलाम करेंगे बांग्लादेश के ये ऑलराउंडर

हेजलवुड ने आस्ट्रेलियाई मीडिया से कहा ,‘‘ गेंदबाज और बल्लेबाज इससे खुश होंगे. यह पिछले 4 या 5 साल में सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट मैदान है. इससे गेंदबाजों और बल्लेबाजों दोनों को मदद मिलती है.’’ भारतीय टीम को आस्ट्रेलिया दौरे पर 4 टेस्ट, 3 वनडे और 3 टी20 मैच खेलने हैं. टी20 सीरीज अक्टूबर में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप से पहले खेली जाएगी. लॉकडाउन के दौरान हेजलवुड गोल्फ, गेमिंग और बागवानी में बिजी हैं. फिलहाल आस्ट्रेलियाई टीम से बाहर इस गेंदबाज का लक्ष्य इंडियन प्रीमियर लीग में अच्छा प्रदर्शन करके वापसी का था. उन्होंने कहा , ‘‘अब तो टी20 वर्ल्ड कप से पहले कोई मैच नहीं है, लिहाजा मेरे लिए वापसी मुश्किल लग रही है.’’
(इनपुट-भाषा)

लाइव टीवी

Trending news