close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

IPL 2019: रबाडा ने मैच जिताने से पहले किया था ये कमिटमेंट, कप्तान श्रेयस अय्यर का खुलासा

रबाडा ने दमदार गेंदबाजी करते हुए कोलकाता को 7 रन पर रोककर मेजबान टीम को इस सीजन की दूसरी जीत दिलाई.

IPL 2019: रबाडा ने मैच जिताने से पहले  किया था ये कमिटमेंट, कप्तान श्रेयस अय्यर का खुलासा
रबाडा ने दमदार गेंदबाजी करते हुए मेजबान टीम को इस सीजन की दूसरी जीत दिलाई. (फोटो: IANS)

नई दिल्ली: कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को सुपर ओवर तक गए इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 12वें सीजन के एक रोमांचक मुकाबले में मात देने के बाद दिल्ली कैपिटल्स (DC) के कप्तान श्रेयस अय्यर ने बताया कि तेज गेंदबाज कगीसो राबाडा ने उनसे कहा था कि वह लगातार छह गेंदे यॉर्कर डालेंगे. सुपर ओवर में दिल्ली ने केवल 10 रन बनाए थे, लेकिन रबाडा ने दमदार गेंदबाजी करते हुए कोलकाता को 7 रन पर रोककर मेजबान टीम को इस सीजन की दूसरी जीत दिलाई. उन्होंने घातक दिख रहे हरफनमौला खिलाड़ी आंद्रे रसेल को भी यॉर्कर पर बोल्ड किया.

मैच के बाद अय्यर ने कहा, "कगीसो एक दमदार गेंदबाज हैं और उनकी गति के कारण उनके खिलाफ रन बनाना मुश्किल है. मैंने सुपर ओवर से पहले उनसे बात की थी और उन्होंने मुझे बताया कि वह सभी गेंदें यॉर्कर डालेंगे. पहली गेंद अच्छी नहीं रही, लेकिन जिस तरह से उन्होंने वापसी की उसके लिए एक विशेष कौशल की आवश्यकता होती है."

यह भी पढ़ें: रबाडा ने जिताया मैच, लेकिन मैन ऑफ द मैच बने शतक चूकने वाले पृथ्वी शॉ

कप्तान ने 99 रनों की दमदार पारी खेलने वाले युवा सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ की भी प्रशंसा की. अय्यर ने कहा, "हमारे शीर्ष चार बल्लेबाजों ने फैसला किया था कि जो भी लंबी पारी खेलने में सफल रहेगा, वो टीम को जिताकर वापस लौटेगा और पृथ्वी ने उस जिम्मेदारी को निभाया. उनमें बहुत प्रतिभा है और उम्मीद है कि वह इस सीजन हमारे लिए अपने दमदार प्रदर्शन को जारी रखेंगे और हमें ऐसी शुरुआत देते रहेंगे."

(इनपुट-आईएएनएस)