Ind vs Eng: कोहली के जश्न मनाने के तरीके से जेनिंग्स को कोई समस्या नहीं
Advertisement

Ind vs Eng: कोहली के जश्न मनाने के तरीके से जेनिंग्स को कोई समस्या नहीं

इंग्लैंड के खिलाड़ी का वनडे सीरीज के दौरान शतक का बल्ला गिराकर जश्न मनाने का कोहली ने मजाक उड़ाया और वही भाव भंगिमा बनाकर उनके आउट होने की खुशी मनाई.

कोहली ने इसके बाद ‘माइक ड्राप’ विदाई के साथ रूट के आउट होने का जश्न मनाया.

बर्मिंघम. इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज कीटोन जेनिंग्स ने कहा कि शुरूआती टेस्ट में उनके साथी जो रूट के आउट होने के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली के जश्न मनाने के तरीके से उन्हें कोई समस्या नहीं है क्योंकि सब अपने तरीके से विकेट लेने की खुशी मना सकते हैं. दरअसल कोहली ने इंग्लैंड के खिलाड़ी का वनडे सीरीज के दौरान शतक का बल्ला गिराकर जश्न मनाने का मजाक उड़ाया और वही भाव भंगिमा बनाकर उनके आउट होने की खुशी मनाई.

  1. कोहली ने इसके बाद ‘माइक ड्राप’ विदाई के साथ रूट के आउट होने का जश्न मनाया.
  2. इंग्लैंड के कप्तान ने पिछले महीने वनडे में जीत दिलाने के बाद ऐसा ही किया था.

भारतीय कप्तान ने रूट (80) को स्टंप पर सीधे थ्रो से रन आउट किया. इंग्लैंड का यह खिलाड़ी 63वें ओवर में दूसरे रन की कोशिश में रन आउट हुआ. जेनिंग्स ने इस घटना को तरजीह नहीं दी और कहा, इसमें कोई दिक्कत नहीं. हर किसी को अपने तरीके से जश्न मनाने का अधिकार है. उसने जश्न मनाया और यह कूल है.

इंग्लैंड का स्कोर चार विकेट पर 216 रन से स्टंप तक नौ विकेट पर 285 रन हो गया था. जेनिंग्स ने कहा कि मेजबान टीम मौके का फायदा उठाने से चूक गयी लेकिन वह अब भी ऐसा कर सकती है. आर अश्विन ने 60 रन देकर चार विकेट प्राप्त किये. जेनिंग्स ने कहा, हम दोनों टीमों के बल्लेबाजी करने तक यह नहीं बता सकते कि अच्छा स्कोर क्या होगा.

उन्होंने रूट की बल्लेबाजी की तारीफ करते हुए कहा, रूट ने शानदार बल्लेबाजी की. वह जिस तरह से पारी को आगे बढ़ाता है, मुझसे संवाद करता है, वह अद्भुत है. आज उसके साथ बल्लेबाजी करने के दौरान मैंने काफी कुछ सीखा. हालांकि आउट होना काफी निराशाजनक है क्योंकि इससे वह बड़ा स्कोर नहीं खड़ा कर सका.
VIDEO: पहले टेस्ट में कोहली ने रूट के आउट होने का जश्न अपने अनोखे अंदाज में मनाया

एलिस्टेयर कुक के सस्ते में आउट होने के बाद जेनिंग्स ने रूट के साथ मिलकर 72 रन जोड़े लेकिन लंच के बाद उनका ध्यान दूसरी पिच पर एक कबूतर के आने से भंग हो गया और वह अगली ही गेंद पर आउट हो गए. उन्होंने कहा, मैंने निश्चित रूप से गलती की, मैं गेंद को नहीं समझ सका जिससे मेरे स्टंप उखड़ गये. मैं कबूतर को इसका दोष बिलकुल नहीं दे रहा.

Trending news