Video: अजूबे से कम नहीं Kieron Pollard का ये हैरतअंगेज कैच, सुपरमैन जैसा अंदाज देख फैंस रह गए दंग

Kieron Pollard Catch: सुपरमैन अंदाज में कीरोन पोलार्ड का ये कैच (Catch) देख हर कोई दंग रह गया. वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) के इस बेहतरीन कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. 

Video: अजूबे से कम नहीं Kieron Pollard का ये हैरतअंगेज कैच, सुपरमैन जैसा अंदाज देख फैंस रह गए दंग
Kieron Pollard Catch

एंटिगा: वेस्टइंडीज के धुरंधर क्रिकेटर कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने एंटीगा में श्रीलंका के खिलाफ खेले गए पहले वनडे मैच में एक ऐसा हैरतअंगेज कैच (Catch) लपका, जो किसी अजूबे से कम नहीं था. सुपरमैन अंदाज में कीरोन पोलार्ड का ये कैच (Catch) देख हर कोई दंग रह गया.

पोलार्ड का कैच देख फैंस रह गए दंग 

वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) के इस बेहतरीन कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. दरअसल, हुआ यूं कि श्रीलंका की बल्लेबाजी के दौरान 20वें ओवर में कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) गेंदबाजी के लिए आए. कीरोन पोलार्ड ने अपने ही ओवर की दूसरी गेंद पर श्रीलंका के कप्तान दिमुथ करुणारत्ने का ऐसा कैच लपका, जिसे देख हर कोई हैरान रह गया.

 

सुपरमैन बन गए पोलार्ड 

कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने अपनी ही गेंद पर दाईं ओर जबर्दस्त डाइव लगाते हुए सुपरमैन अंदाज में कैच (Catch) लपका. कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) के इस बेहतरीन कैच की हर जगह तारीफ हो रही है. कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने अपने दाएं ओर कूदते हुए गेंद को लपकने की कोशिश की. इस दौरान गेंद उनके हाथ से छिटकी, लेकिन फिर भी पोलार्ड ने कैच लपक लिया.

कैच की हर जगह हो रही तारीफ 

कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) के इस बेहतरीन कैच की हर जगह जमकर तारीफ हो रही है. इससे पहले श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज के एक मैच में कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने अकिला धनंजय (Akila Dhananjay) की लगातार 6 गेंदों पर 6 छक्के जड़कर युवराज सिंह के वर्ल्ड रिकॉर्ड की बराबरी कर ली थी.

6 गेंदों पर जड़े थे 6 छक्के

पोलार्ड इंटरनेशनल क्रिकेट में 6 गेंदों पर 6 छक्के जड़ने वाले दुनिया के तीसरे बल्लेबाज हैं. पोलार्ड से पहले युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने T20I में और हर्शल गिब्स (Herschelle Gibbs) ने ODI में लगातार 6 गेंदों पर 6 छक्के ठोके थे.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.