निधि अग्रवाल से लिंकअप की खबरों पर भड़के केएल राहुल, कहा- क्या एक लड़का-लड़की दोस्त नहीं हो सकते?
Advertisement

निधि अग्रवाल से लिंकअप की खबरों पर भड़के केएल राहुल, कहा- क्या एक लड़का-लड़की दोस्त नहीं हो सकते?

आईपीएल 2018 में धमाल मचाने के बाद निधि के साथ तस्वीरें वायरल होने के बाद केएल राहुल एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं.

केएल राहुल और निधि अग्रवाल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं (PIC : INSTAGRAM/KL Rahul)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के बल्लेबाज केएल राहुल को कुछ दिनों पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस निधि अग्रवाल के साथ डिनर डेट पर देखा गया था. सोशल मीडिया में दोनों की तस्वीरें वायरल होने के बाद दोनों के लिंकअप की खबरों ने जोर पकड़ लिया था. आईपीएल 2018 में धमाल मचाने के बाद निधि के साथ तस्वीरें वायरल होने के बाद केएल राहुल एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं. हालांकि, निधि ने तस्वीरें वायरल होने के तुरंत बाद इस मामले पर अपनी सफाई दे दी थी और कहा था कि वह और राहुल एक-दूसरे को लंबे वक्त से जानते हैं. अब क्रिकेटर केएल राहुल ने भी इन खबरों पर अपनी सफाई दी है.

दरअसल, केएल राहुल और निधि अग्रवाल की तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद कहा जा रहा था कि ये दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर तो यह भी कहा जा रहा था कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के बाद अब क्रिकेट-बॉलीवुड की एक नई जोड़ी तैयार है, लेकिन अब केएल राहुल ने एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में अपनी सफाई देते हुए इन अफवाहों पर विराट लगा दिया है. 

इस इंटरव्यू में राहुल ने बालीवुड अभिनेत्री निधि के साथ अपने रिश्तों को लेकर मामला साफ कर दिया. उन्होंने कहा, मैं और निधि अच्छे दोस्त हैं और काफी समय से हम एक-दूसरे को जानते हैं. केएल राहुल ने भी निधि की तरह कहा कि, ''हम दोनों एक-दूसरे को तब से जानते हैं, जब ना मैं क्रिकेटर बना था और ना वह एक्ट्रेस''

उन्होंने कहा, ''क्या एक लड़का और लड़की दोस्त नहीं हो सकते? क्या यह इतना मुश्किल है. मैं निधि को एक लंबे समय से जानता हूं. हम दोनों एक ही शहर के रहने वाले हैं. जिस तरह उन्होंने तरक्की की है, उसे देख कर अच्छा लगता है. बेंगलुरु के तीन चार लोग और भी हैं, जो अपनी-अपनी फील्ड में अच्छा काम कर रहे हैं. दोस्तों से मिलना अच्छा लगता है. मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि हमारे बीच कुछ नहीं है.'' 

केएल राहुल ने अपनी लव लाइफ पर बात करते हुए साफ कहा, ''जब वह किसी को डेट करेंगे तो छिपाएंगे नहीं सबको बता देंगे.'' उन्होंने कहा कि मैं अपने जीवन में आने वाली लड़की को किसी राजकुमारी (प्रिंसेस) की तरह ट्रीट करुंगा. 

बता दें कि केएल राहुल को मुंबई में बॉलीवुड अभिनेत्री निधि अग्रवाल के साथ 29 मई की रात एक साथ देखा गया था. निधि ने मीडिया को देखकर स्माइल की और फिर दोनों एक गाड़ी में बैठकर चले गए थे. निधि ने टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म 'मुन्ना माइकल' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.
 
वहीं, हाल ही में संपन्न हुए आईपीएल 2018 मे केएल राहुल ने किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से खेलते हुए बेहतरीन प्रदर्शन किया. दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने 54.91 की औसत और 158.41 की स्ट्राइक रेट से 659 रन बनाए. रन बनाने वालों में केवल दिल्ली डेयरडेविल्स के ऋषभ पंत उनसे आगे रहे. केएल राहुल आईपीएल के इस सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब के स्टार परफॉर्मर रहे. 

Trending news