केएल राहुल ने इस हिरोइन की पोस्ट पर किया कमेंट, फिर शुरू हुई कानाफूसी

एक्ट्रैस सोनम बाजवा की एक इंस्टाग्राम पोस्ट पर उनके साथ केएल राहुल की चैट सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है और इससे दोनों को लेकर कानाफूसी भी शुरू हो गई है

केएल राहुल ने इस हिरोइन की पोस्ट पर किया कमेंट, फिर शुरू हुई कानाफूसी
लोकेश राहुल एक बार फिर एक हीरोइन के साथ नाम जुड़ने को लेकर चर्चा में हैं. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज केएल राहुल साथ पहली बार इंग्लैंड दौरे पर गए और आयरलैंड के खिलाफ मौका मिलते ही शानदार 70 रनों की पारी खेल डाली. इस समय राहुल जहां इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी20 मैच की तैयारी में व्यस्त हैं तो एक बार फिर एक हीरोइन का नाम उनसे जुड़ने की चर्चा शुरू हो गई जिसमें कानाफूसी का जबर्दस्त मसाला है क्योंकि इस बार बात ही कुछ ऐसी हुई है.

अभी हाल ही में लोकेश राहुल ने अपने और उनकी पुरानी दोस्त निधि अग्रवाल के रिश्ते को लेकर उड़़ी अफवाहों पर सफाई दी थी. राहुल को बार बार यह कहना पड़ा कि वे और निधि सिर्फ दोस्त हैं. अब राहुल का नाम एक और एक्ट्रेस से जुड़ता दिख रहा है और इस बार इसकी वजह सोशल मीडिया पर उन दोनों के बीच हुई चर्चा है. 

इस बार उनके साथ चर्चा हो रही है एक्ट्रेससोनम बावजा. सोनम पंजाबी फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेसहैं छह दिन पहले ही सोनम ने एक फोटो पोस्ट की थी जिसमें लिखा था कि सूर्यास्त देख रही हूं और तुम्हारे बारे में सोच रही हूं.

 

 

Watching sunset and thinking of you

A post shared by Sonam Bajwa (@sonambajwa) on

इसके बाद राहुल ने इस पर कमेंट कर दिया. बस एक कॉल दूर सोनम बाजवा, इसके बाद सोनम ने दिल की इमोजी भेजते हुए राहुल से रात की डेट के लिए पूछ लिया. इस पर राहुल ने कन्फ्यूज इमोजी डालते हुए सोनम को टैग कर दिया जवाव में सोनम ने भी राहुल को टैग किया. 

kl rahul punjabi actress sonam bajwa

kl rahul punjabi actress sonam bajwa

सोशल मीडिया पर यह चैट वायरल होते देर नहीं लगी. और इसके बाद तो कानाफूसी भी शुरू हो गई. 

पहले जुड़ चुका है कई लड़कियों के साथ नाम
इससे पहले भी राहुल का नाम कई लड़कियों के साथ जुड़ चुका है या जोड़ा जा चुका है. पहले एलिक्जिर नाहर के साथ सोशल मीडिया पर राहुल की तस्वीरों की वायरल हुईं तो उसके बाद उनकी पुरानी दोस्त निधि अग्रवाल के साथ भी उनका नाम जुड़ा जब दोनों को एक रेस्तरां में एक साथ देखा गया. दोनों ने ही अपने रिश्तों को लेकर सफाई दी एक बार तो सफाई देते हुए राहुल भी मीडिया पर भड़क गए थे. 

इसके बाद एक टीवी शो में उन्होंने कहा था,  “मैं और निधि अच्छे दोस्त हैं और काफी समय से हम एक-दूसरे को जानते हैं. केएल राहुल ने भी निधि की तरह कहा कि, ''हम दोनों एक-दूसरे को तब से जानते हैं, जब ना मैं क्रिकेटर बना था और ना वह एक्ट्रेस'' उन्होंने कहा, ''क्या एक लड़का और लड़की दोस्त नहीं हो सकते? क्या यह इतना मुश्किल है. मैं निधि को एक लंबे समय से जानता हूं. हम दोनों एक ही शहर के रहने वाले हैं. जिस तरह उन्होंने तरक्की की है, उसे देख कर अच्छा लगता है. बेंगलुरु के तीन चार लोग और भी हैं, जो अपनी-अपनी फील्ड में अच्छा काम कर रहे हैं. दोस्तों से मिलना अच्छा लगता है. मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि हमारे बीच कुछ नहीं है.'' 

अब सोनम बाजवा के साथ उनकी चैट की चर्चा जोरों पर हैं. दोनों की तरफ से इस पर कोई बयान नहीं आया है और इनकी चर्चाओं को अभी सिर्फ अफवाह ही माना जा रहा है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.