'साथ में साले साहब', KL Rahul ने Athiya Shetty के भाई संग शेयर की तस्वीर, फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन
Advertisement

'साथ में साले साहब', KL Rahul ने Athiya Shetty के भाई संग शेयर की तस्वीर, फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

केएल राहुल (KL Rahul) ने अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) के भाई अहान शेट्टी के साथ इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की है. ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

(फोटो-instagram)

नई दिल्ली: टीम इंडिया (Team India) के स्टार क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) और उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड (Rumored Girlfriend) अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) के बीच नजदीकियों की खबर अक्सर सुनने को मिलती है. दोनों सेलेब्रिटी की सोशल मीडिया एक्टिविटीज से ऐसे इशारे मिलते हैं.

  1. केएल राहुल ने आथिया शेट्टी के भाई आहान शेट्टी के साथ शेयर की तस्वीर
  2. सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर
  3. फैंस पोस्ट पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं

इस वक्त टीम इंडिया इंग्लैंड दौरे पर है और केएल राहुल बायो-बबल से मिले ब्रेक का मजा उठा रहे हैं. इसी बीच केएल राहुल (KL Rahul) ने कुछ ऐसा किया है जिससे उनकी और अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) के अफेयर की खबरों ने एक बार फिर जोर पकड़ लिया है.

केएल राहुल ने शेयर की ये खास तस्वीर

केएल राहुल (KL Rahul) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह अथिया शेट्टी के भाई अहान शेट्टी के साथ इंग्लैंड की गलियों में घूमते दिखाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर ये तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है और फैंस उनकी इस पोस्ट पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, 'साथ में साले साहब', वहीं कई फैंस केएल राहुल और आहान को जीजा और साला भी बता रहे हैं.

fallback

क्या केएल राहुल के साथ इंग्लैंड में हैं अथिया?

दरअसल कुछ वक्त पहले अथिया शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी. इस फोटो में अथिया ने एक जैकेट पहनी हुई है. यह जैकेट केएल राहुल की है. कुछ वक्त पहले केएल राहुल ने इसी जैकेट में अपनी तस्वीरें शेयर की थी और अब अथिया वो ही जैकेट पहनी हुई हैं. इतनी ही नहीं आथिया ने जो फोटो शेयर की है वो एक होटल का कमरा लग रहा है. 

fallback

अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी और फैंस अंदाजा लगा रहे थे कि वह केएल राहुल के साथ इंग्लैंड दौरे पर गई हैं. फैंस ने उनकी पोस्ट पर जमकर कमेंट भी किए थे.

लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं राहुल और अथिया!

खबरों की मानें तो राहुल बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) की बेटी अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) के साथ रिलेशनशिप में हैं. राहुल और अथिया लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि दोनों ने अपने रिश्तों पर खुलकर बात नहीं की है.

Trending news