आकाश चोपड़ा ने दिखाया 7 लाख का बिल तो फैंस ने यूं ली उनकी क्लास
Advertisement

आकाश चोपड़ा ने दिखाया 7 लाख का बिल तो फैंस ने यूं ली उनकी क्लास

भारतीय क्रिकेट कॉमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने इंडोनेशिया में शाकाहारी खाने का बिल 7 लाख रुपये चुकाया. जिसपर उनके फैंस ने क्लास ले डाली.

आकाश चोपड़ा के क्रिकेट संबंधी ट्वीट्स को काफी पसंद किया जाता है. लेकिन इस ट्वीट पर वे ट्रोल हो गए.

नई दिल्ली : आज भारतीय क्रिकेट का शायद ही ऐसा कोई फैन होगा जो उन्हें नहीं जानता होगा. क्रिकेट के मैदान पर आकाश चोपड़ा भले ही कोई कमाल न कर सके हों लेकिन कॉमेंट्री बाक्स में अपनी विशेष टिप्पणियों से लाखों लोगों का दिल जीतने वाले आकाश के सोशल मीडिया पर भी कम फैंस नहीं है. आकाश क्रिकेट के बारे में ही अपनी टिप्पणियां नहीं करते बल्कि अपने अनोखे अनुभव भी लोगों से शेयर करना नहीं भूलते. 

  1. आकाश ने इंडोनेशिया में शाकाहारी खाना खाया था
  2. उस खाने का 7 लाख बिल ट्विटर पर शेयर किया 
  3. फैंस ने बताया कि सही बिल 3333 भारतीय रूपये है

इस कड़ी में आकाश ने इंडोनेशिया में अपनी एक यात्रा के दौरान एक अनोखा अनुभव अपने चाहने वालों से शेयर किया. इंडोनेशिया के एक रेस्तरां में आकाश चोपड़ा जब शाकाहारी खाना खाया तो उसका बिल उन्हें चौंका गया. इस बिल को उन्होंने सोशल मीडिया पर भारतीयों को बताने में कोई गुरेज नहीं किया और साथ ही लिखा कि वेलकम टू इंडोनेशिया. 

आखिर क्या जताना चाहते थे आकाश
आम धारणा है दुनिया भर में जहां मांसांहार ज्यादा खाया जाता है, वहां के देशों में शाकाहारी भोजन काफी महंगा मिलता है लेकिन ऐसा इंडोनेशिया के लिए कितना सच है यह अलग बात है.  जब लोगों ने आकाश के ट्वीट पर जवाब में सही कीमत बताई तो आकाश ने भी ईमानदारी से स्वीकार किया की यह सही  कीमत है. 

मजेदार बात यह है कि आकाश का यह बिल इंडोनेशिया की करेंसी में था जिसे भारतीय मुद्रा में बदलने के बाद यह बिल करीब 3350 भारतीय रुपयों के बराबर ही होगा. गौरतलब है कि भारत का एक रुपया इंडोनेशिया के लगभग 210 रुपये के बराबर होता है. लेकिन आकाश ने इस बात का जिक्र भी करना ठीक नहीं समझा. लोगों ने भी इस पर आकाश को आड़े हाथों ही लेने में देर नहीं की.  एक फैन ने ही उनके ट्वीट में बिल की हिंदुस्तानी मुद्रा में कीमत बता दी

एक फैंन ने आकाश को बधाई दी की वे इतना बिल चुका सकते हैं. फैन ने कहा कि मेरे पिता की इतनी तो तनख्वाह भी नहीं है. आप भारत के बाहर जा सकते हैं. जीवन का आंदन लें. 

एक फैन को यह रास नहीं आया और उसने यह तक कह दिया का आकाश भाई इस तरह के ट्वीट करना आपको शोभा नहीं देता. पहले उसकी कीमत का अंदाजा तो सही लगा लेते.... आपकी कॉमेंट्री तो 100 प्रतिशत......

एक ने इस बात भी शक जाहिर कर दिया कि इंडोनेशिया में छोले भटूरे कैसे मिल गए.

 

एक फैन ने तो इसे भारत की कई जगहों से सस्ता भी बता दिया.

गौरतलब है कि आकाश चोपड़ा के बयानों को काफी महत्व दिया जाता है और खिलाड़ियों के बारे में उनकी राय को भी सही माना जाता है. 

Trending news