Zee Rozgar Samachar

युवराज नहीं इस खिलाड़ी के लिए बेकरार थीं प्रीति जिंटा, खेला ऐसा दांव हाथ मलते रह गए धोनी

6.70 करोड़ रुपए की भारी भरकम राशि खर्च कर प्रीति जिंटा ने अपनी टीम के लिए इस खिलाड़ी को खरीदा.

युवराज नहीं इस खिलाड़ी के लिए बेकरार थीं प्रीति जिंटा, खेला ऐसा दांव हाथ मलते रह गए धोनी
वीरेंद्र सहवाग इस बार पंजाब की टीम के मेंटर की भूमिका में हैं. फोटो : ट्विटर

नई दिल्ली : किंग्स इलेवन पंजाब की टीम में एक बार फिर से युवराज सिंह की वापसी हुई है. इस बात पर टीम की मालकिन प्रीति जिंटा ने भी खुशी जताई है. किंग्स इलेवन पंजाब ने 19 खिलाड़ी इस सीजन में खरीदे. लेकिन इस नीलामी में एक खिलाड़ी ऐसा है, जिसे खरीदने के लिए प्रीति जिंटा सबसे ज्यादा बेकरार थीं. इसके लिए वह कितनी भी बड़ी रकम अदा करने के लिए तैयार हैं. उनके सामने इस बोली में सबसे बड़ी चुनौती थी धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स. लेकिन धोनी की टीम से भी वह टकरा गईं.

हम बात कर रहे हैं टीम इंडिया के स्टार स्पिनर रविचंद्रन अश्विन की. अश्विन अब तक चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा रहे हैं. लेकिन इस बार रिटेंशन प्रणाली में चेन्नई की टीम ने धोनी के साथ साथ सुरेश रैना और रविंद्र जडेजा को किया. अश्विन पीछे छूट गए. इसके बाद धोनी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि हरसंभव कोशिश करेंगे अश्विन को खरीदने की. हालांकि उनकी बात पर टीम इंडिया के जंबो अनिल कुंबले ने पहले ही कह दिया था कि धेानी के लिए अश्विन को खरीदना आसान नहीं होगा.

IPL 2018: राहुल तेवतिया को पाने के लिए मची होड़, मिनटों में बोली पहुंची करोड़ों पर

शनिवार को जब बोली लगी तो अश्विन का नाम शुरु में ही बोली के लिए आया. चेन्नई ने बोली को आगे बढ़ाया. अश्विन का बेस प्राइस 2 करोड़ था. इसके बाद इस बोली में प्रीति जिंटा आ गईं. दोनों के बीच बोली जारी रही. लेकिन जैसे ही बोली 4 करोड़ पर पहुंची, चेन्नई की टीम इस बोली से हट गई. लेकिन दूसरी टीमें इस बोली में आ गईं, लेकिन प्रीति जिंटा पीछे नहीं हटीं.

IPL Auction 2018 : एक कान से सुनता है यह बॉलर, इसकी गेंदों पर बैट्समैन खा जाते हैं गच्चा

उन्होंने अपनी बोली जारी रखी. जब बोली 7.60 करोड़ पर पहुंच गई तब सभी टीमों ने हथियार डाल दिए. इस कीमत पर प्रीति जिंटा ने अश्विन को खरीद लिया. खुद प्रीति ने बताया कि वह अश्विन को हर हाल में खरीदना चाहती थीं. हालांकि चेन्नई के फैंस अश्विन के पंजाब में जाने से काफी निराश हुए. चेन्नई के पास वह सबसे बड़े घरेलू स्टार होते थे अब तक, लेकिन उनके जाने से उनके वह काफी निराश हैं. लेकिन पंजाब की टीम अश्विन के आने से काफी खुश हैं.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.