ICC T20 Ranking: बैंटन और हफीज ने लगाई लंबी छलांग, 2 भारतीय टॉप 10 में शामिल
Advertisement

ICC T20 Ranking: बैंटन और हफीज ने लगाई लंबी छलांग, 2 भारतीय टॉप 10 में शामिल

ताजा आईसीसी रैंकिंग डेविड मलान को एक स्थान का हुआ फायदा, केएल राहुल नंबर 2 पर जबकि विराट कोहली 10वें पायदान पर विराजमान

बैंटन और हफीज (फाइट फोटो)

नई दिल्ली: इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच खेली गई टी-20 सीरीज खत्म हो गई है और इसी के साथ आईसीसी (ICC) ने ताजा टी-20 रैंकिंग जारी कर दी है. रैंकिंग में पाकिस्तान टीम के कप्तान आजम 869 रेटिंग प्वाइंट्स के साथ अपनी नंबर वन की कुर्सी पर जमे हुए हैं. बल्लेबाजों की टी20 रैंकिंग की बात करें तो टॉप 10 में महज एक बदलाव देखने को मिला है. इंग्लैंड के डेविड मलान को एक पायदान का फायदा हुआ है और वह टॉप 5 में शामिल हो गए हैं वहीं ग्लेन मैक्सवेल एक स्थान निचे खिसक गए है.

  1. बैंटन और हफीज ने लगाई लंबी छलांग
  2. डेविड मलान को एक स्थान का हुआ फायदा
  3. केएल राहुल दूसरे स्थान पर बने हुए है

यह भी पढ़ें- IPL 2020: CSK फ्रेंचाइजी से मतभेदों को लेकर सुरेश रैना ने तोड़ी चुप्पी

टी-20 रैंकिंग में टॉप 10 में 2 भारतीय खिलाड़ियों का नाम शुमार है. जहां केएल राहुल नंबर 2 पर कायम हैं, वही भारतीय कप्तान विराट कोहली 10वें नंबर पर मौजूद हैं. पाक टीम के ऑलराउंडर मोहम्मद हफीज ने इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज के आखिरी दो मुकाबलों में तूफानी अर्धशतक ठोककर 24 स्थान की छलांग लगाई है. अब वो 44वें पायदान पर पहुंच गए हैं. वहीं वहीं टॉम बैंटन ने 152 पायदानों की लंबी छलांग लगाकर आइसीसी टी20 रैंकिंग में 43वां स्थान हासिल किया है.

इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच खेली गई तीन मैचों की टी20 सीरीज के बाद पाक के गेंदबाज शादाब खान को रैंकिंग में एक स्थान का फायदा हुआ है और वह गेंदबाजों की रैंकिंग में 8वें स्थान पर पहुंच गए है. टीम की टी20 रैंकिंग में ऑस्ट्रेलियाई टीम पहले नंबर पर बनी हुई है, इंग्लैंड दूसरे नंबर पर है. इंग्लैंड के बाद तीसरे स्थान पर भारतीय टीम का नाम है वहीं पाकिस्तान चौथे स्थान पर है.

Trending news