IND vs NZ ICC WTC Final: बारिश की भेंट चढ़ा चौथा दिन, नहीं फेंकी जा सकी एक भी गेंद
Advertisement

IND vs NZ ICC WTC Final: बारिश की भेंट चढ़ा चौथा दिन, नहीं फेंकी जा सकी एक भी गेंद

India vs New Zealand WTC Final Live Score Day 4: भारत और न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल मैच साउथेम्प्टन में जारी है.  

India vs New Zealand ICC WTC Final Live Cricket Score
LIVE Blog
21 June 2021
19:55 PM

बारिश ने धोया चौथे दिन का खेल

साउथैम्पटन (Southampton) के एजिस बाउल (Ageas Bowl) में लगातार हो रही बारिश की वजह से चौथे दिन का खेल पूरी तरह धुल गया. सोमवार के दिन एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी और अंपायर्स ने स्टंप्स का ऐलान कर दिया. 

17:39 PM

लंच तक का खेल बारिश से धुल गया

साउथैम्पटन में लगातार हो रही बारिश की वजह से चौथे दिन एक भी गेंद फेंकी नहीं जा सकी. इस बीच अंपायर्स ने लंच का ऐलान कर दिया.

 

15:36 PM

चौथे दिन बारिश ने डाला खलल

साउथैम्पटन में लगातार बारिश की वजह से चौथे दिन का खेल अब तक शुरू नहीं हो पाया है. फैंस को उम्मीद है कि बादल छटने के बाद मुकाबला आगे बढ़ेगा

 

15:02 PM

तीसरे दिन स्टंप्स तक न्यूजीलैंड का स्कोर 101/2 

WTC Final में तीसरे दिन स्टंप्स तक न्यूजीलैंड का स्कोर 101 रन पर 2 विकेट हैं. न्यूजीलैंड अभी भी भारत से 116 रन पीछे है. भारत की ओर से इशांत शर्मा और आर अश्विन ने 1-1 विकेट लिया. न्यूजीलैंड की ओर से कप्तान विलियमसन 12 और रॉस टेलर बिना खाता खोले नाबाद लौटे. 

14:56 PM

इशांत ने दिलाई भारत को दूसरी सफलता

इशांत शर्मा ने भारत को दूसरी सफलता दिलाई है. सेट हुए डेवॉन कॉनवे 54 रन बनाकर पवेलियन लौटे. 49 ओवर में न्यूजीलैंड का स्कोर 101 रन पर दो विकेट. 

14:54 PM

कॉन्वे ने जड़ी शानदार फिफ्टी 

न्यूजीलैंड के ओपनर डेवॉन कॉन्वे ने भारत के खिलाफ WTC फाइनल में पचासा जड़ दिया है. 44 ओवर के बाद न्यूजीलैंड का स्कोर 99 रन पर एक विकेट. कॉन्वे 52 और कप्तान केन विलियमसन 12 रन बनाकर खेल रहे हैं.

Trending news