Mann ki Baat: PM Modi ने की Team India की तारीफ, तो Virat Kohli ने किया Reply

भारतीय क्रिकेट टीम में ऑस्ट्रेलिया में बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी (Border-Gavaskar Trophy) जीतकर इतिहास रच दिया. प्रधानमंत्री रेंद्र मोदी (Narendra Modi) भी टीम इंडिया (Team India) की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए. 

Mann ki Baat: PM Modi ने की Team India की तारीफ, तो Virat Kohli ने किया Reply
पीएम नरेंद्र मोदी और विराट कोहली (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने रविवार (31 जनवरी) नए साल की पहली मन की बात (Mann ki Baat) के जरिए देश को संबोधित किया. इस कार्यक्रम के 73वें एडिशन में पीएम मोदी ने ऑस्ट्रेलिया की धरती पर टेस्ट सीरीज जीतने पर टीम इंडिया की तारीफ की.

टीम इंडिया की तारीफ

मन की बात (Mann ki Baat) की दौरान पीएम मोदी ने कहा, 'इस महीने, क्रिकेट पिच से भी बहुत अच्छी खबर मिली. हमारी क्रिकेट टीम ने शुरुआती दिक्कतों के बाद, शानदार वापसी करते हुए ऑस्ट्रेलिया में सीरीज जीती. हमारे खिलाड़ियों का Hard Work और Teamwork प्रेरित करने वाला है.'

 

विराट कोहली ने किया Reply
पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के इस ट्वीट से टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली उत्साहित हो गए और उन्होंने इसका जवाब देते हुए तिरंगा झंडा का इमोजी बनाया है. एक कप्तान के तौर पर अपनी टीम की तारीफ कोहली को रोमांचित कर रही है.

 

एक ही टेस्ट खेल पाए थे कोहली
अपनी पहली संतान के जन्म के कारण विराट कोहली एडिलेड टेस्ट के बाद भारत वापस लौट गए थे. इसके बाद अजिंक्य रहाणे ने कप्तानी की जिम्मेदारी संभाले हुए टीम इंडिया को 2-1 से टेस्ट सीरीज में जीत दिलाई थी. इस टूर पर ज्यादातर सीनियर खिलाड़ी चोटिल हो गए थे. 

 

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.