IND vs AUS: Marnus Labuschagne नहीं करेंगे David Warner की जगह ओपनिंग! किया बड़ा खुलासा
Advertisement

IND vs AUS: Marnus Labuschagne नहीं करेंगे David Warner की जगह ओपनिंग! किया बड़ा खुलासा

मार्नस लाबुशेन (Marnus Labuschagne) की ओपनिंग को लेकर कोई बात नहीं हो रही है. उन्होंने कहा कि ‘उम्मीद है की मैं तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करुंगा’.

मार्नस लाबुशेन (File Photo)

एडीलेड: ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) पहले टेस्ट से बाहर है. ऐसे में उनकी जगह कौन सा बल्लेबाज लेगा इस पर कई कयास लगाए जा रहे हैं. मार्नस लाबुशेन (Marnus Labuschagne) का नाम इस लिस्ट में सबसे पहले आता है लेकिन उनके ओपनिंग करने को लेकर अभी तक बात नहीं हो रही है.

  1. डेविड वॉर्नर की जगह कौन करेगा ओपनिंग?
  2. मार्नस लाबुशेन ने दिया बड़ा बयान
  3. कहा मेरे ओपनिंग करने को लेकर नहीं हो रही है बात

मार्नस लाबुशेन (Marnus Labuschagne) ने इस बात पर खुद बयान दिया है कि सलामी बल्लेबाज के तौर पर उतरने को लेकर कोई बात नहीं हो रही है लेकिन अगर उनसे ऐसा कहा जाता है तो वह इसके लिये तैयार हैं.

Yuvraj Singh के पिता Yograj Singh के बयान से लेकर उनके माफी मांगने तक, जानिए पूरा मामला

डेविड वॉर्नर (David Warner) और विल पुकोवस्की (Will Pucovski) पहला टेस्ट नहीं खेल पाएंगे जबकि जो बर्न्स खराब फॉर्म में जूझ रहे हैं. ऐसे में यहां 17 दिसंबर से शुरू हो रहे पहले टेस्ट में लाबुशेन पारी की शुरूआत कर सकते हैं.

उन्होंने कहा, ‘ऐसी कोई बात नहीं हो रही है. मैं इस समय तीसरे नंबर पर उतरता हूं. मैं सिर्फ बल्लेबाजी की तैयारी कर रहा हूं, पहले नंबर पर उतरूं या तीसरे. मैं गेंद का सामना करने के लिए तैयार हूं, हालात कुछ भी हों’.

उन्होंने कहा, ‘मैंने पिछले सत्र में तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी की तो उम्मीद है कि वहीं उतरूंगा. लेकिन मेरा काम गेंद का सामना करना है , चाहे किसी भी क्रम पर उतरूं’.

लाबुशेन (Marnus Labuschagne) ने कहा कि टीम के हित में वह कुछ भी करने को तैयार हैं. उन्होंने कहा, ‘टीम को पारी की शुरुआत मुझसे करानी है तो मैं करुंगा. यह टीम का खेल है और हमें देखना होगा कि टीम को क्या जरूरत है’.

उन्होंने यह भी कहा कि वह दूधिया रोशनी में भारतीय गेंदबाजों का सामना करने को तैयार हैं क्योंकि खिलाड़ियों को चुनौती का पता है.

लाबुशेन (Marnus Labuschagne) ने कहा, ‘हम बिल्कुल तैयार हैं. हमने वनडे में जसप्रीत बुमराह का सामना किया जिसने आखिरी वनडे में शानदार गेंदबाजी की. हमें पता है कि हमारे सामने कौन है. हमें फोकस बनाये रखना है और उसके अनुसार तैयारी करनी है’.

David Warner के बाद ये खिलाड़ी भी टेस्ट से बाहर, इस खतरनाक बल्लेबाज को मिला मौका

उन्होंने कहा कि नेट्स पर मिशेल स्टार्क, पैट कमिंस और जोश हेजलवुड जैसे गेंदबाजों को खेलकर ऑस्ट्रेलियाई टीम बेहतर हो गई है.

Trending news