फिर विवादों में क्रिस गेल, टीम की महिला मसाज थेरेपिस्‍ट के सामने ही उतार दिया था तौलिया!
Advertisement

फिर विवादों में क्रिस गेल, टीम की महिला मसाज थेरेपिस्‍ट के सामने ही उतार दिया था तौलिया!

वेस्‍टइंडीज के स्‍टार क्रिकेटर क्रिस गेल का फाइल फोटो

वेस्‍टइंडीज के स्‍टार क्रिकेटर क्रिस गेल एक बार फिर विवादों में फंसते नज़र आ रहे हैं. एक मसाज थेरेपिस्‍ट ने बुधवार को सिडनी की अदालत को बताया कि क्रिस गेल ने कथित रूप से चेंजिंग रूम में उनके सामने तौलिया उतार दिया था, जिसके बाद वह बुरी तरह से रोने लगी थी.

  1. क्रिस गेल ने खुद पर लगाए गा आरोपों से इनकार किया.
  2. लिएन रस्सेल ने कोर्ट को बताया कि वह चेंजिंग रूम में तौलिया ढूंढने गई थी, जहां अचानक उन्हें गेल मिल गए.
  3. ड्वेन स्मिथ, जोकि उस वक्‍त मौजूद थे, ने इस घटना से इंकार कर दिया.

मानहानि मामले की सुनवाई के पहले दिन सोमवार को क्रिस गेल ने आरोपों से इनकार किया और दावा किया कि मीडिया समूह उसे बर्बाद कर देना चाहता है. टीम में उनके साथी ड्वेन स्मिथ, जोकि उस वक्‍त मौजूद थे, ने इस घटना से इंकार कर दिया.

द सिडनी मॉर्निंग हेराल्‍ड के मुताबिक, मसाज थेरेपिस्ट लिएन रस्सेल ने सिडनी कोर्ट के सामने बताया कि वह चेंजिंग रूम में तौलिया ढूंढने गई थी, जहां अचानक उन्हें गेल मिल गए. गेल ने उनसे पूछा था कि वह क्या ढूंढ रही हैं? इसके जवाब रस्सेल ने कहा, तौलिया. इसके बाद उन्‍होंने अपना तौलिया उतार दिया था. मैंने क्रिस गेल को अर्धनग्न देखा. इसके बाद मैंने अपनी नजरें छिपा ली और उसके बाद मैं वहां से चुपचाप चली आई.

पढ़ें- VIDEO : क्रिस गेल की पावर हिटिंग, जड़े 8 लंबे-लंबे छक्के

रस्‍सेल ने कहा कि 'मैंने वेस्‍ट इंडीज टीम के फिजियोथेरेपिस्‍ट को तुरंत इस घटना के बारे में बताया मैं बहुत ज्‍यादा परेशान महसूस कर रही थी. मैं बच्‍चों की तरह फूट-फूटकर रो रही थी'. 

मंगलवार को स्मिथ ने स्वीकार किया कि उन्होंने गेल की घटना से एक दिन पहले रस्‍सेल द्वारा मसाज किए जाने के बाद उन्‍हें एक मैसेज भेजा था, जिसमें उन्होंने उसे बस "सेक्सी" कहा.

दरअसल, द सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड, ए ऐज और द कैनबेरा टाइम्स ने इस मामले को लेकर खबरें प्रकाशित की थीं. इन अखबारों के मुताबिक, साल 2015 में सिडनी में हुए वर्ल्ड कप के दौरान ड्रेसिंग रूम में क्रिस गेल ने रस्सेल के सामने अपने तौलिये को उतार दिया था. उस वक्‍त वह टीम के साथ काम कर रही थी. वहीं, गेल के वकील का इस पर कहना है कि मीडिया गेल की छवि बर्बाद करना चाहता है.

Trending news