सचिन तेंदुलकर खा रहे थे अपना फेवरेट वडा पाव, तभी आ गया एक अनचाहा मेहमान

हरभजन सिंह और अजिंक्य रहाणे ने भी की अपने लिए एक-एक वडे पाव की डिमांड.

सचिन तेंदुलकर खा रहे थे अपना फेवरेट वडा पाव, तभी आ गया एक अनचाहा मेहमान
सचिन तेंदुलकर (फोटो- Instagram/@SachinTendukar)

नई दिल्ली: मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के अंदर जितनी भूख रन बनाने की रहती थी, उतनी ही भूख अलग-अलग तरह की डिश खाने की भी रहती है. कई बार वो पकवान खुद बनाते हुए भी अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर चुके हैं. लेकिन इस बार क्रिकेट के भगवान जब वडा पाव बनाकर खाने की तैयारी कर रहे थे तो एक ऐसा अनचाहा मेहमान वहां पहुंच गया, जिसकी फोटो उन्हें सोशल मीडिया पर शेयर करनी पड़ी है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sachin Tendulkar (@sachintendulkar) on

सचिन ने शेयर किया बिल्ली का फोटो
दरअसल वडा पाव किसी भी आम मुंबईकर की तरह सचिन तेंदुलकर का भी फेवरेट खाने में से एक है. ये बात इंस्टाग्राम पर वडा पाव तैयार करते समय का अपना फोटो शेयर करते हुए सचिन ने खुद बताई है. इसके साथ ही उन्होंने उस अनजान मेहमान का भी फोटो शेयर किया है, जो दीवार की ओट में छिपकर सचिन के बनाए वडा पाव पर नजर टिकाए हुए थी. ये अनजाना मेहमान थी एक काली बिल्ली, जो सचिन के मुताबिक उनसे वडा पाव की डिमांड कर रही थी. हालांकि सचिन ने अपनी पोस्ट में यह नहीं बताया कि उन्होंने बिल्ली को वडा पाव खिलाया या नहीं.

हरभजन सिंह ने भी मांगा सचिन से वडा पाव
सचिन तेंदुलकर के वडा पाव तैयार करने की फोटो शेयर करते ही उन्हें एक आर्डर भी मिल गया. दरअसल टीम इंडिया में सचिन के पुराने साथी और दिग्गज ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) के मुंह में सचिन का वडा पाव देखकर पानी  भर आया और उन्होंने अपने लिए भी एक तैयार करने की मांग कर दी. सचिन ने भी भज्जी का दिल नहीं तोड़ते हुए उन्हें तत्काल पूछ लिया कि बताओ कब खाना है. 

रहाणे ने कहा मुंबई लौटते ही खाऊंगा
हरभजन को सचिन की तरफ से खाने के लिए पूछते ही भारतीय बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) ने भी सचिन से एक वडा पाव खाने की रिक्वेस्ट कर दी. रहाणे ने कहा कि देखने में स्वादिष्ट लग रहा है पाजी, मैं यहां मरा जा रहा हूं. मुंबई वापस लौटते ही आऊंगा एक ट्राई करने. सचिन की इस पोस्ट को 8.21 लाख लोग पसंद कर चुके हैं.