मेलबर्न टेस्ट से पहले Shane Warne की बदजुबानी, टीम इंडिया को दी 'धज्जियां उड़ा' देने की धमकी
Advertisement

मेलबर्न टेस्ट से पहले Shane Warne की बदजुबानी, टीम इंडिया को दी 'धज्जियां उड़ा' देने की धमकी

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज खिलाड़ी शेन वॉर्न (Shane Warne) का मानना है कि ऑस्ट्रेलियाई टीम इस बार भारतीय टीम की धज्जियां उड़ा देगी.

शेन वॉर्न (फाइल फोटो)

मेलबर्न: एडिलेड में खेले गए पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया (Team India) को हराकर ऑस्ट्रेलिया (Australia) के हौसले बुलंद हैं. वहीं पूर्व कंगारू क्रिकेटरों का गुरूर सातवें आसमान पर है. विराट कोहली की गैरमौजूदगी में ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज लगातार टीम इंडिया पर दबाव बनाने के लिए बयानबाजी कर रहे हैं.

  1. शेन वॉर्न ने भारतीय टीम को लेकर दिया बड़ा बयान
  2. 'ऑस्ट्रेलियाई टीम उनकी धज्जियां उड़ा देगी':शेन वॉर्न 
  3. दूसरा मैच शनिवार 26 दिसंबर से मेलबर्न में खेला जाएगा 

ऑस्ट्रेलियाई महान स्पिनर शेन वॉर्न (Shane Warne) का मानना है कि एडिलेड टेस्ट (Adelaide Test) में 8 विकेट से शर्मनाक हार के बाद भारतीय क्रिकेट टीम अभी भी सहमी हुई होगी और ऑस्ट्रेलियाई टीम बॉक्सिंग डे टेस्ट में उसकी धज्जियां उड़ा देगी.

विराट कोहली के 5 कारनामे, जब मैदान के अंदर और बाहर खड़े हो गए बड़े विवाद

ऑस्ट्रेलिया ने भारत को पहले टेस्ट में उसके न्यूनतम टेस्ट स्कोर 36 रन पर समेटने के बाद आठ विकेट से जीत दर्ज की थी. दूसरा मैच शनिवार 26 दिसंबर से होगा जिसमें भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) नहीं खेलेंगे जो अपने पहले बच्चे के जन्म के कारण स्वदेश लौट गए हैं. वॉर्न ने 'फॉक्स क्रिकेट' से कहा, 'मुझे लगता है कि ऑस्ट्रेलियाई टीम उनकी धज्जियां उड़ा देगी.'

वॉर्न ने कहा, 'भारत के पास के एल राहुल (KL Rahul) जैसे शानदार खिलाड़ी हैं. युवा शुभमन गिल (Shubman Gill) भी टीम में होगा. अजिंक्य रहाणे (Ajiknya Rahane) भी बेहतरीन खिलाड़ी है और हमें पता ही है कि चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) क्या कर सकता है.' वॉर्न ने कहा, 'मोहम्मद शमी का नहीं खेलना भी बड़ा नुकसान है. वह बेहतरीन खिलाड़ी है. मेलबर्न (melbourne) में पिच उसकी गेंदबाजी के अनुकूल भी थी.' पहले टेस्ट में शर्मनाक हार के बाद भारतीय टीम की काफी आलोचना हुई, लेकिन वॉर्न का कहना है कि भारतीय बल्लेबाजों को दोष देने की बजाय ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाजों की तारीफ की जानी चाहिए.'

अपने करियर में 348 विकेट लेने वाले Ajit Agarkar अब लिखेंगे टीम इंडिया के खिलाड़ियों का भाग 

वॉर्न (Shane Warne) ने कहा, 'मैं ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों (Australia) को श्रेय दूंगा, जिन्होंने इतनी उम्दा गेंदबाजी की. चारों गेंदबाज और कैमरन ग्रीन ने मिलकर शानदार प्रदर्शन किया. ये महान गेंदबाज बनते जा रहे हैं.' उन्होंने कहा, 'पैट कमिंस, जोश हेजलवुड, मिशेल स्टार्क और नाथन लियोन काफी समय से बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं. निश्चित तौर पर उनकी तुलना मेरे दौर से गेंदबाजों से होगी. अगर अगले चार या पांच साल ऐसा ही खेलते रहे तो शायद यह ऑस्ट्रेलिया का अब तक का सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी आक्रमण होगा.' बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला 26 दिसंबर से मेलबर्न में खेला जाएगा. सीरीज में ऑस्ट्रेलिया 1-0 से बढ़त बनाए हुए है.

Trending news