Michael Vaughan ने भारत से हारने पर ऑस्ट्रेलियाई टीम का उड़ाया मजाक, Justin Langer ने दिया मुंहतोड़ जवाब

ऑस्ट्रेलिया में अपनी तीसरे प्लेइंग XI से भारत ने ऑस्ट्रेलिया को हराया था. इस पर माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने ऑस्ट्रेलिया के कोच जस्टिन लैंगर (Justin Langer) का मजाक उड़ाया है. 

Michael Vaughan ने भारत से हारने पर ऑस्ट्रेलियाई टीम का उड़ाया मजाक, Justin Langer ने दिया मुंहतोड़ जवाब
(FILE PHOTO)

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया में हुई बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को मात देकर इतिहास रच दिया. अपने अनुभवी खिलाड़ियों के बिना भारत की युवा टीम ने ये कारनामा कर दिया. जिसकी सराहना पूरी दुनिया ने की. इसके के चलते हाल ही में माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने ऑस्ट्रेलिया के कोच जस्टिन लैंगर (Justin Langer) का मजाक उड़ाया है.

माइकल वॉन ने उड़ाया मजाक

दरअसल पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मार्क वॉन और ब्रेंडन जूलियन ने एक क्रिकेट शो होस्ट किया. जिसमें माइकल वॉन (Michael Vaughan) और ऑस्ट्रेलिया के कोच जस्टिन लैंगर (Justin Langer) ने शिरकत की थी.
इस शो के दौरान भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली गई ऐतिहासिक बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी की बात हुई और इसी बीच माइकल वॉन और जस्टिन लैंगर से सवाल किया गया. माइकल वॉन ने इसपर मजाक बनाते हुए कहा, 'भारत की तीसरे प्लेइंग XI से हारने में कोई शर्म की बात नहीं है'. 

जस्टिन लैंगर ने वॉन को दिया करारा जवाब

जस्टिन लैंगर (Justin Langer) ने माइकल वॉन (Michael Vaughan) की इस टिप्पणी का करारा जवाब दिया. जस्टिन लैंगर ने कहा, 'मुझे पता है कि हम सब मजाक कर रहे हैं. माइकल वॉन भारत के दूसरे और तीसरे प्लेइंग XI के बारे में मजाक कर रहे हैं, लेकिन सच्चाई यह है कि, डेढ़ अरब से ज्यादा आबादी वाले देश में जो क्रिकेट से प्यार करते हैं, अगर आप पहली प्लेइंग XI बनाते हैं, तब आप जरूर काफी मजबूत टीम बनाएंगे'.

लैंगर ने आगे कहा, ' भारत के पास बहुत अच्छे खिलाड़ी होंगे इस बात में कोई शक नहीं और उन खिलाड़ियों को जब भी मौका मिलेगा तब वह प्लेइंग 11 में जगह बनाने के लिए पूरी जान लगा देंगे. बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में हमने टीम इंडिया की उस असाधारण युवा प्रतिभा को देखा, वह खतरनाक थे. दुर्भाग्य से हमारे लिए चीजें बेहतर नहीं रही'.

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.