महिला टीम के कंधे पर बंदूक रखकर Michael Vaughan ने Virat Kohli एंड कंपनी पर साधा निशाना, उड़ाया मजाक
Advertisement

महिला टीम के कंधे पर बंदूक रखकर Michael Vaughan ने Virat Kohli एंड कंपनी पर साधा निशाना, उड़ाया मजाक

माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने भारतीय महिला क्रिकेट टीम का सहरा लेकर विराट सेना का मजाक उड़ाया है. बता दें कि भारतीय टीम को 4 अगस्त से इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है.

(FILE PHOTO)

नई दिल्ली: इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) अक्सर टीम इंडिया का मजाक उड़ाते रहते हैं. इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है. विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (World Test Championship) न्यूजीलैंड के खिलाफ भारतीय टीम को करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा था. जिसके बाद से ही वॉन विराट सेना पर वार करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं.

माइकल वॉन ने फिर उगला जहर

माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने इस बार भारतीय कप्तान विराट कोहली और साथ में पूरी टीम इंडिया का मजाक उड़ाया के लिए भारत की महिला क्रिकेट टीम का सहारा लिया है.

 

माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने अपने ट्विटर पर लिखा, ‘भारतीय की महिला क्रिकेट टीम बेहतरीन खेल का प्रदर्शन कर रही है और मैदान पर अच्छा संघर्ष दिखा रही है. अच्छा लग रहा है कि कम से कम एक भारतीय टीम इंग्लैंड के हालात में अच्छा कर रही है’.

वॉर्न ने टीम इंडिया को किया ट्रोल

विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (World Test Championship) ने के फाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड के हाथों 8 विकेट से हारी टीम इंडिया. वॉन के ट्वीट का मतलब है कि कम से कम इंग्लैंड में एक भारत की टीम तो अच्छा कर रही है.  बता दें कि भारत को इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज खेलनी है जिसका पहला मुकाबला 4 अगस्त से शुरू होगा.

इंग्लैंड से दूसरे वनडे में हारी भारतीय महिला टीम 

इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम और भारतीय महिला क्रिकेट टीम के बीच खेले गए दूसरे वनडे में टीम इंडिया को 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. कप्तान मिताली राज की अर्धशतकीय पारी केट क्रास की कातिलाना गेंदबाजी और सोफी डंकली के जुझारू अर्धशतक के सामने फीकी पड़ गयी जिससे इंग्लैंड ने तीन मैचों की श्रृंखला में 2-0 से अजेय बढ़त बना ली.

Trending news