Ind vs Eng: Michael Vaughan ने KL Rahul को टीम इंडिया से बाहर करने की उठाई मांग, इस खिलाड़ी पर लगाया दांव

India vs England 5th T20: केएल राहुल (KL Rahul) के बल्ले से पिछली पांच टी-20 पारियों में सिर्फ 15 रन ही निकले हैं, जबकि तीन बार वह बिना खाता खोले ही आउट हो गए. इंग्लैंड के खिलाफ मौजूदा टी-20 सीरीज में केएल राहुल ने 1, 0, 0 के स्कोर बनाए हैं.

Ind vs Eng: Michael Vaughan ने KL Rahul को टीम इंडिया से बाहर करने की उठाई मांग, इस खिलाड़ी पर लगाया दांव
KL Rahul and Michael Vaughan

अहमदाबाद: भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज का आखिरी और निर्णायक मुकाबला आज यानी शनिवार शाम 7 बजे से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. टी20 सीरीज में फिलहाल दोनों ही टीमें 2-2 की बराबरी पर हैं.

वॉन ने ईशान किशन को बताया बेस्ट 

आखिरी टी20 मुकाबले में जो जीतेगा सीरीज पर उसका ही कब्जा होगा. इस बड़े मुकाबले से पहले इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) का कहना है कि भारत को अपनी प्लेइंग इलेवन में ईशान किशन को बतौर ओपनर रोहित शर्मा के साथ बल्लेबाजी के लिए उतारना चाहिए.

'राहुल को बाहर बैठना पड़ेगा'

माइकल वॉन 'क्रिकबज' को दिए इंटरव्यू में कहा, 'अगर ईशान किशन फिट हैं, तो केएल राहुल (KL Rahul) को बाहर बैठना पड़ेगा. राहुल को नहीं खेलना चाहिए. आपको तय करना होगा कि आपका बेस्ट खिलाड़ी कौन है. आपको देखना होगा कि इस वक्त आपका कौन सा खिलाड़ी सबसे ज्यादा कॉन्फिडेंस के साथ खेल रहा है.'

फॉर्म से जूझ रहे राहुल 

माइकल वॉन ने कहा, 'केएल राहुल (KL Rahul) को फिलहाल थोड़ा रेस्ट देना सही रहेगा और ईशान किशन को रोहित शर्मा के साथ बतौर ओपनर बल्लेबाजी के लिए उतारना चाहिए.' वॉन ने कहा, 'राहुल मेरे लिए हमेशा के लिए टीम से बाहर नहीं होंगे, लेकिन इस समय वह उस आत्मविश्वास के साथ नहीं खेल रहे हैं, वह अपनी फॉर्म से जूझ रहे हैं तो ईशान किशन को रोहित शर्मा के साथ मौका देना चाहिए.'

पिछली 5 टी-20 पारियों में सिर्फ 15 रन

बता दें कि केएल राहुल (KL Rahul) के बल्ले से पिछली पांच टी-20 पारियों में सिर्फ 15 रन ही निकले हैं, जबकि तीन बार वह बिना खाता खोले ही आउट हो गए. इंग्लैंड के खिलाफ मौजूदा टी-20 सीरीज में केएल राहुल ने 1, 0, 0 के स्कोर बनाए हैं.

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.