World Test Championship: Michael Vaughan का यू-टर्न, एक दिन पहले टीम इंडिया को नीचा दिखने के बाद अब की तारीफ
Advertisement

World Test Championship: Michael Vaughan का यू-टर्न, एक दिन पहले टीम इंडिया को नीचा दिखने के बाद अब की तारीफ

विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (World Test Championship) के फाइनल में टीम इंडिया ने अच्छी शुरुआत की है. जिसके बाद टीम इंडिया को नीचा दिखाने वाले माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने इस बार भारतीय टीम की तारीफ कर के सबको हैरान कर दिया है.

(FILE PHOTO)

नई दिल्ली: भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (World Test Championship) के फाइनल का घमासान जारी है. पहले दिन का खेल बारिश की वजह से रद्द हो गया. वहीं दूसरे दिन के खेल के दौरान कई बार खराब रोशनी (Bad Light) के कारण मैच को रोकना पड़ा, हालात ऐसे हो गए थे कि बैटिंग करना मुश्किल हो रहा था. लेकिन उसके बावजूद टीम इंडिया ने सदी हुई शुरुआत की.

  1. भारत बनाम न्यूजीलैंड, विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल
  2. माइकल वॉन का यू-टर्न
  3. वॉन ने की भारतीय टीम की तारीफ 

पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम के खेल की खूब तारीफ हो रही है. इसी बीच इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने चौंकाने वाला बात कही है.

माइकल वॉन का यू-टर्न

हमेशा टीम इंडिया को नीचा दिखाने वाले माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने इस बार भारतीय टीम की तारीफ कर के सबको हैरान कर दिया है. 

 

वॉन ने (Michael Vaughan) ने ट्वीट कर लिखा, 'साउथैम्पटन में 225 का स्कोर अच्छा दिख रहा है. भारतीय टीम ने इन परिस्थितियों में अब तक अच्छा खेल दिखाया है.' 

बता दें कि पहले दिन का मैच रद्द होने के बाद माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने टीम इंडिया का ट्रोल किया था. एक दिन पहले उन्होंने लिखा था कि इंग्लैंड के खराब मौसम ने भारत को हार से बचा लिया है. उन्होंने ट्वीट किया, 'मैं देख रहा हूं कि मौसम ने भारत को बचा लिया है'.

 

टीम इंडिया की अच्छी शुरुआत

मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम को ओपनर रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने च्छी शुरुआत दिलाई. दोनों ने पहले विकेट के लिए 62 रन जोड़े. हालांकि इसके बाद 26 रन के अंदर टीम इंडिया ने तीन विकेट खो दिए. जिसके बाद विराट कोहली और रहाणे ने टीम का मोर्चा संभाला. खराब रोशनी के कारण दूसरे दिन केवल 64.4 ओवर फेंके गए. स्टंप्स तक टीम इंडिया ने 3 विकेट के नुकसान पर 146 रन बनाए. विराट कोहली 44 और अजिंक्य रहाणे 29 रन पर नाबाद हैं. 

Trending news