Michael Vaughan ने Rishabh Pant की तारीफ की, कहा सहवाग और स्टोक्स की तरह खेलते हैं पंत
Advertisement

Michael Vaughan ने Rishabh Pant की तारीफ की, कहा सहवाग और स्टोक्स की तरह खेलते हैं पंत

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की तुलना पूर्व महान बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) और बेन स्टोक्स (Ben Stokes) से की है. वॉन ने कहा कि पंत से डरते हैं विरोधी गेंदबाज. 

ऋषभ पंत (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में अपने शानदार प्रदर्शन के बाद से लगातार खबरों में बने हुए हैं. भारत ने ऑस्ट्रेलिया को उनकी ही धरती पर 2-1 से हराकर लगातार दूसरी सीरीज जीती. ऑस्ट्रेलिया में पंत के बेहतरीन खेल के बाद इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) उनके कायल हो गए हैं. वॉन ने पंत की तुलना पूर्व महान बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग और बेन स्टोक्स से कर दी. 

  1. पंत के कायल हुए माइकल वॉन 
  2. सहवाग और स्टोक्स से की तुलना 
  3. कहा, मजेदार खिलाड़ी हैं पंत 

सहवाग की तरह पंत से भी डरते हैं गेंदबाज 

माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने पंत (Rishabh Pant) की तारीफ करते हुए कहा कि जब पंत बल्लेबाजी करने आते हैं तो गेंदबाजों की आंखों में वैसा ही डर दिखता है, जैसा जब वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) आते थे तब दिखता था. वॉन ने कहा, 'वीरेंद्र सहवाग ऐसे बल्लेबाज थे, जो विरोधी गेंदबाजों के अंदर डर भर देते थे. पंत नंबर छह पर जब खेलने आते हैं, तो उनके अंदर भी वही काबिलियत नजर आती है. वह कुछ मौकों पर कम स्कोर बनाकर खराब शॉट पर आउट हो सकते हैं, लेकिन वह आपको मैच जरूर जिताने की कोशिश करेंगे.'

स्टोक्स की तरह मजेदार बल्लेबाज

माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने कहा कि पंत (Rishabh Pant) बेन स्टोक्स की तरह ही मजेदार खिलाड़ी हैं. उन्होंने कहा, 'वो बेन स्टोक्स (Ben Stokes) जैसे ही मजेदार क्रिकेटर हैं. उन्हें खेलता हुआ देखकर मजा आता है. जब पंत बल्लेबाजी के लिए आते हैं, तो मैं मैच जरूर देखता हूं. वो जिस एनर्जी के साथ खेलते हैं उससे लगता है कि वो लंबे समय तक टीम इंडिया का हिस्सा बने रह सकते हैं.'

5 फरवरी से इंग्लैंड से भिड़ेगा भारत 

भारत और इंग्लैंड की टीमें 5 फरवरी से एक दूसरे का सामना करेंगी. सीरीज का पहला और दूसरा टेस्ट मैच चेन्नई में खेला जाएगा, जबकि आखिरी दो टेस्ट अहमदाबाद में होंगे. ऋषभ पंत (Rishabh Pant) भी इस सीरीज में भारतीय टीम का हिस्सा हैं, और उनसे एक बार फिर यही उम्मीद होगी कि उन्होंने जो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ किया वही कमाल वे एक बार फिर इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज में भी करें.

VIDEO-

Trending news