INDvsAUS: कंगारू बल्लेबाज ने कहा- ऑस्ट्रेलिया की धरती पर जीत सकती है विराट की टीम

भारत को डेविड वार्नर और स्टीव स्मिथ की गैरमौजूदगी से कमजोर हुई ऑस्ट्रेलियाई टीम का सामना करना है.

INDvsAUS: कंगारू बल्लेबाज ने कहा- ऑस्ट्रेलिया की धरती पर जीत सकती है विराट की टीम
भारत के पास यह ऑस्ट्रेलिया में अपनी पहली सीरीज जीतने का शानदार मौका है. (फाइल फोटो)

बेंगलुरु. ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज माइक हसी ने कहा कि भारत के पास इस साल पहली बार टेस्ट सीरीज जीतने का सर्वश्रेष्ठ मौका है. दिसंबर-जनवरी में होने वाली चार टेस्ट की सीरीज में भारत को डेविड वार्नर और स्टीव स्मिथ की गैरमौजूदगी से कमजोर हुई ऑस्ट्रेलियाई टीम का सामना करना है.

हसी ने यहां कर्नाटक प्रीमियर लीग के कार्यक्रम के दौरान कहा, मैं ऑस्ट्रेलिया की बल्लेबाजी को लेकर थोड़ा चिंतित हूं क्योंकि हम अपने दो सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों स्मिथ और वॉर्नर के बिना खेलेंगे. भारत के पास यह ऑस्ट्रेलिया में अपनी पहली सीरीज जीतने का शानदार मौका है.

वॉर्नर, स्मिथ और कैमरन बेनक्राफ्ट को दक्षिण अफ्रीका में गेंद से छेड़छाड़ प्रकरण में उनकी भूमिकाओं के लिए प्रतिबंधित किया गया है. हसी ने हालांकि कहा कि अगर मिशेल स्टार्क की अगुआई वाला ऑस्ट्रेलियाई आक्रमण उछाल और तेजी भरी पिचों पर सफल रहता है तो भारत की राह आसान नहीं होगी. उन्होंने कहा कि अगर मिशेल स्टार्क, जोश हेजलवुड, पैट कमिंस और नाथन लियोन फिट होते हैं और अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो भारत को रनों के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी.

कोहली के पास ICC रैकिंग में स्टीव स्मिथ को पछाड़कर नंबर वन बनने का सुनहरा मौका

इंग्लैंड के खिलाफ एजबस्टन में पहले टेस्ट की टीम से चेतेश्वर पुजारा को बाहर करने पर हसी ने कहा कि इससे पता चलता है कि भारत मजबूत टीम है जिसका बल्लेबाजी क्रम अच्छा है. उन्होंने कहा, पहले टेस्ट की टीम से पुजारा को बाहर करना भारत की मजबूती का अच्छा संकेत है. यह बताता है कि भारत अच्छी टीम है जिसका बल्लेबाजी क्रम मजबूत है.