IPL और CPL खेलने को तैयार मिशेल सेंटनेर, कहा-'Social Distancing का ख्याल रखूंगा'

न्यूजीलैंड के क्रिकेट कैरेबियन प्रीमयर लीग खेलने वेस्टइंडीज जाएंगे, इसके बाद संयुक्त अरब अमीरात में आईपीएल टूर्नामेंट में शामिल होंगे.

IPL और CPL खेलने को तैयार मिशेल सेंटनेर, कहा-'Social Distancing का ख्याल रखूंगा'
मिशेल सैंटनेर (फाइल फोटो)

क्राइस्टचर्च: कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी के बीच यात्रा को लेकर आशंकाओं को दरकिनार करते हुए न्यूजीलैंड के स्पिनर मिशेल सेंटनेर (Mitchell Santner) ने कहा है कि वह अमेरिका के रास्ते वेस्टइंडीज (West Indies) जाते हुए हवाई अड्डे पर लाउंज में एक कोने में बैठे रहेंगे. कोरोना वायरस महामारी के बीच आगामी कैरेबियाई प्रीमियर लीग (Caribbean Premier League) और आईपीएल (IPL) खेलने को लेकर सेंटनेर काफी उत्साहित हैं. वह सीपीएल में बारबाडोस ट्रायडेंट्स (Barbados Tridents) के लिए खेलेंगे.

उन्होंने न्यूजीलैंड की एक वेबसाइट से कहा, ‘यह रोचक है. मैं अमेरिका के रास्ते जाऊंगा और हवाई अड्डे पर लाउंज में कोने में ही बैठा रहूंगा. हमें मौजूदा हालात में सेहत और सुरक्षा संबंधी दिशा निर्देशों की पूरी बुकलेट दी गई है. हम सीधे वेस्टइंडीज जाएंगे. अभी पता नहीं कि क्वारंटीन कैसा होगा लेकिन ड्वेन ब्रावो और ब्रैंडन मैक्कुलम जैसे मेरे दोस्त वहां हैं जिनके साथ मैं समय बिता सकता हूं.’ सीपीएल खत्म होने के 9 दिन बाद 19 सितंबर से संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में आईपीएल भी खेला जायेगा. इसमें सेंटनेर, केन विलियमसन, लॉकी फर्ग्युसन और जिम्मी नीशाम हिस्सा लेंगे.
(इनपुट-भाषा)