close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अब आईपीएल में चेन्नई के लिए बुरी खबर, ये विदेशी ऑलराउंडर चोट के कारण हटा

मिशेल सैंटनेर को चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल बोली में 50 लाख रुपये में टीम के साथ जोड़ा था.

अब आईपीएल में चेन्नई के लिए बुरी खबर, ये विदेशी ऑलराउंडर चोट के कारण हटा

चेन्नई : न्यूजीलैंड के हरफनमौला खिलाड़ी मिशेल सैंटनेर घुटने में चोट के कारण चेन्नई सुपर किंग्स( सीएसके) के लिए आगामी आईपीएल सत्र में नहीं खेल सकेंगे. सैंटनेर को न्यूजीलैंड की टेस्ट टीम के लिए भी नहीं चुना गया है. उनके घुटने के स्कैन से पता चला कि ऑपरेशन की जरूरत है जिसके चलते लगभग नौ महीने तक वह मैदान से दूर रहेंगे. न्यूजीलैंड क्रिकेट ने कहा कि सैंटनेर को खेलते समय दर्द हुआ और स्कैन में पता चला कि‘ बोन डिफेक्ट’ की स्थिति और बिगड़ गयी है.

सैंटनेर को सीएसके ने आईपीएल बोली में 50 लाख रुपये में टीम के साथ जोड़ा था. टीम ने उनके स्थानापन्न के बारे में अभी काई फैसला नहीं किया है. इससे एक दिन पहले ही केकेआर के लिए खेलने वाले मिशेल जॉनसन के सिर में चोट के कारण उनके भी इस आईपीएल में खेलने के ऊपर संशय के बादल हैं.

15 अप्रैल को हरे रंग की जर्सी पहनेगी रॉयल चैलेंजर्स
इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में 15 अप्रैल को विराट कोहली की कप्तानी में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की टीम हरे रंग की जर्सी में मैदान पर उतरेगी.  राजस्थान रॉयल्स ने नुवोको विस्तास कोर्पोरेट लिमिटेड के साथ मंगलवार को अपनी साझेदारी की घोषणा की. नुवोको विस्तास अब राजस्थान रॉयल्स के प्रमुख साझेदारों में शुमार हो गया है.  ऐसे में जर्सी के पीछे के हिस्से में कंपनी का लोगो नजर आएगा.

अपने ब्रैंड ड्यूरागार्ड सीमेंट के साथ आयोजकों ने अपने 'गो ग्रीन' पहल के लिए तारीख की घोषणा की. इस कार्यक्रम का आयोजन हर सीजन में होता है, जिसमें कोहली अपनी प्रतिद्वंद्वी टीम को एक पौधा देते हैं और जर्सी में खिलाड़ियों के नाम ट्विटक अकाउंट पर जारी किए जाते हैं.