कोरोना वायरस लड़ने के लिए मिताली राज ने दान किए 10 लाख रुपये
Advertisement

कोरोना वायरस लड़ने के लिए मिताली राज ने दान किए 10 लाख रुपये

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की वनडे कप्तान मिताली राज कोरोना वायरस महामारी के दौरान जरूरतमंदों के लिए सामने आई हैं, उन्होंने पीएम और तेलंगाना सीएम राहत कोष में दान दिया है.

मिताली राज ने भारत के लिए 209 वनडे मैच खेला है (फोटो-IANS)

बेंगलुरु: भारतीय महिला वनडे टीम की कप्तान मिताली राज (Mithali Raj) ने कोरोना वायरस (Coronavirus) से लड़ने के लिए 10 लाख रुपये दान दिए हैं. मिताली ने प्रधानमंत्री राहत कोष में 5 लाख रुपये और तेलंगाना मुख्यमंत्री राहत कोष में भी 5 लाख रुपये दान किए हैं. मिताली ने टिवटर पर कहा, "हमें साथ मिलकर इस आपदा से अपने देश को बाहर निकालना होगा। मैं प्रधानमंत्री राहत कोष में पांच लाख रुपये और तेलंगाना मुख्यमंत्री राहत कोष में भी पांच लाख रुपये दान करती हूं."

  1. मिलाती राज ने दिखाई अपनी दरियादिली.
  2. कोरोना से लड़ने के लिए दिए 10 लाख रू.
  3. पीएम, तेलंगाना सीएम राहत फंड में दान

इससे पहले, भारतीय महिला क्रिकेट टीम की खिलाड़ी दीप्ति शर्मा ने भी पश्चिम बंगाल आपातकालीन राहत कोष में 50000 रुपये दान की. बीसीसीआई (BCCI) ने कोरोना वायरस से लड़ने के लिए 51 करोड़ रुपये का दान दिया है. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और मौजूदा अध्यक्ष सौरव गांगुली निजी तौर पर जरूरतमंदों के लिए आगे आए हैं. कई अन्य खिलाड़ियों ने भी इस मुश्किल घड़ी में खुलकर दान किया, इनमें पीवी सिंधु, सानिया मिर्जा, बजरंग पूनिया जैसे खिलाड़ियों के नाम शामिल हैं. 
(इनपुट-आईएएनएस)

Trending news