close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Ashes 2019: मोइन अली लॉर्ड्स टेस्ट से बाहर, इस खिलाड़ी को मिली जगह

मोइन ने बर्मिघम में खेले गए पहले टेस्ट मैच में 172 रन देकर मात्र तीन विकेट लिए थे.

Ashes 2019: मोइन अली लॉर्ड्स टेस्ट से बाहर, इस खिलाड़ी को मिली जगह
मोइन अली की जगह लेफ्ट आर्म स्पिनर जैक लीच को टीम में शामिल किया है. (फाइल फोटो)

लंदन: इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया के साथ लॉर्डस में 14 अगस्त से शुरू होने वाले दूसरे एशेज टेस्ट के लिए मोइन अली (Moeen Ali) की जगह लेफ्ट आर्म स्पिनर जैक लीच को टीम में शामिल किया है. एक वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, मोइन ने बर्मिघम में खेले गए पहले टेस्ट मैच में 172 रन देकर मात्र तीन विकेट लिए थे. इस मैच में इंग्लैंड को 251 रनों से हार का सामना करना पड़ा था.

लीच ने अब तक पांच टेस्ट मैच खेले हैं. लीच के अलावा तेज गेंदबाज जोफरा आर्चर को भी टेस्ट में पदार्पण करने का मौका मिल सकता है जबकि अनुभवी तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन और ओली स्टोन चोट के कारण इस मैच से बाहर रहेंगे.

इंग्लैंड टीम:
जोए रूट (कप्तान),जोफरा आर्चर, जैसन रॉय, जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), स्टुअर्ट ब्रॉड, रोरी बर्न्‍स, जोस बटलर, सैम कुरेन, जोए डेनली, जैक लीच, बेन स्टोक्स, क्रिस वोक्स.

स्मिथ को दोबारा कप्तान बनाया जाएगा या नहीं, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया का ये है जवाब
क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (CA) के चेयरमैन अर्ल एडिंग्स ने स्टीवन स्मिथ को फिर से टीम का कप्तान बनाए जाने के किसी भी संभावना से इनकार किया है. स्मिथ की एक साल के प्रतिबंध के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम में वापसी हुई है. उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ पहले एशेज टेस्ट की दोनों पारियों में शतक लगाकर ऑस्ट्रेलिया को 251 रन से जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी.