पाकिस्तानी टीम की जीत पर कैफ ने दी बधाई तो ट्रोलर्स ने बताया 'देशद्रोही'
Advertisement

पाकिस्तानी टीम की जीत पर कैफ ने दी बधाई तो ट्रोलर्स ने बताया 'देशद्रोही'

मोहम्मद कैफ ने पाकिस्तान की जीत पर दिए अपने बधाई संदेश में पाकिस्तान के नौजवान खिलाड़ी की तारीफ की और उन्हें बड़े मैच का खिलाड़ी बताया.

पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने ऑस्ट्रेलिया को टी-20 सीरीज में हारने पर पाकिस्तानी टीम को दी बधाई (फाइल फोटोः पीटीआई)

नई दिल्लीः रविवार को जहां क्रिकेट में टीम इंडिया ने इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई टी-20 सीरीज में जीत दर्ज की वहीं पाकिस्तान ने भी जिंबाब्वे में खेली गई टी-20 ट्राई सीरीज में ऑस्ट्रेलिया को मात देकर खिताब अपने नाम किया. दोनों ही टीमों के दुनियाभर के क्रिकेटर्स ने बधाई संदेश भेजे लेकिन टीम इंडिया को शानदार जीत दिलाने वाले पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ इस दौरान ट्रोलिंग का शिकार हो गए. मोहम्मद कैफ ने पाकिस्तान की जीत पर दिए अपने बधाई संदेश में पाकिस्तान के नौजवान खिलाड़ी की तारीफ की और उन्हें बड़े मैच का खिलाड़ी बताया.

कैफ ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'टी-20 सीरीज के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मिली जीत पर पाकिस्तान को बधाई, फखर जमान ने शानदार पारी खेली, वह बड़े मैच के प्लेयर लगते हैं. शुभकामनाएं'

लेकिन ट्रोलर्स को कैफ का पाकिस्तानी टीम और उसके खिलाड़ी की तारीफ करना रास नहीं आया.

यह भी पढ़ेंः हिजाब नहीं पहनने पर मोहम्मद कैफ ने इस भारतीय खिलाड़ी को किया सलाम

किसी ने लिखा कि आपसे उम्मीद नहीं थी, तो वहीं किसी ने उन्हें देशद्रोही तक कह डाला. लेकिन ऐसे भी लोग सामने आए जिन्हें इस ट्वीट में कुछ गलत नहीं लगा और उन्होंने इसे एक क्रिकेटर की खेल भावना से जोड़ देखा.

 

 

 

कैफ को ट्रोल करने वालों को उनके चाहने वालों ने कुछ इस तरह जवाब दिया. 

कैफ के समर्थन में आईपीएल के चेयरमैन राजीव शुक्ला भी उतरे, उन्होंने कैफ को ट्रोल करने वालों पर निशाना साधा.

कैफ ने जिस पाकिस्तानी खिलाड़ी की तारीफ की उसका नाम फखर जमां है. फखर ने रविवार को खेले गए फाइनल मुकाबले में 46 गेंदों पर 91 रन बनाए जिसमें 12 चौके और 3 छक्के शामिल थे. फखर की पारी के चलते ऑस्ट्रेलिया का दिया गया 184 रनों का लक्ष्य पाकिस्तान ने 4 गेंदें शेष रहते ही हासिल कर लिया. 

Trending news