Zee Rozgar Samachar

मोहम्मद कैफ ने अपनी बेगम की सालगिरह पर किया मजाकिया अंदाज से विश, देखिए ट्वीट

21 अप्रैल को टीम इंंडिया के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने अपनी बीवी पूजा यादव को अनोखे अंदाज में सालगिरह की मुबारकबाद दी है, इरफान पठान भी विश करने में पीछे नहीं रहे.

मोहम्मद कैफ ने अपनी बेगम की सालगिरह पर किया मजाकिया अंदाज से विश, देखिए ट्वीट
अपनी पत्नी पूजा यादव के साथ पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ.(फोटो-Twitter/@MohammadKaif)

नई दिल्ली: लॉकडाउन के की वजह से मोजूदा और पूर्व क्रिकेटर खेल गतिविधियों से दूर हैं, और फुर्सत के पल अपने परिवार के साथ बिता रहे हैं. इस दौरान मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) भी सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गए हैं. आज का दिन उनके लिए खास है, उसकी वजह है कि 21 अप्रैल को उनकी बीवी का जन्म दिन आता है, और खुशी की बात ये है कि वो फिलहाल अपनी पत्नी के साथ ही हैं.

यह भी पढ़ें- Twitter पर क्यों ट्रेंड कर रहा है #DhoniBirthdayIn77Days? जानिए असली वजह

अपने मजाकिया अंदाज के लिए जाने जाते है. उन्होंने अपनी बीवी पूजा यादव (Puja Yadav) को मजेदार तरीके से बर्थडे विश किया है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "सालगिरह मुबारक हो पार्टनर, बताएं आज डिनर के लिए कहां ले जाउं?" कैप की पत्नी पूजा पेशे से एक पत्रकार हैं.

जाहिर सी बात ही कि लॉकडाउन की वजह से वो अपनी पत्नी को डिनर के लिए कहीं बाहर नहीं ले जाएंगे. ऐसे में वो अपनी जीवन साथी से वो विश मांगने के लिए कह रहे हैं, जो कि फिलहाल पूरी नहीं की जा सकती. इरफान पठान (Irfan Pathan) ने भी विश करते हुए कहा है, "सालगिरह की मुबारकबाद भाभी जी."

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.