Virat Kohli के खास गिफ्ट को फ्रेम करवाकर रखेंगे Mohammed Azharuddeen, फोटो शेयर कर जीता दिल
Advertisement

Virat Kohli के खास गिफ्ट को फ्रेम करवाकर रखेंगे Mohammed Azharuddeen, फोटो शेयर कर जीता दिल

IPL में केरल के युवा बल्लेबाज Mohammed Azharuddeen को RCB ने अपनी टीम में शामिल किया था और टीम कप्तान Virat Kohli ने उन्हें एक खास तोहफा भी दिया.

फोटो (Instagram)

नई दिल्ली: भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) से देश का हर युवा खिलाड़ी मिलने का सपना देखता है. इस साल के आईपीएल (IPL) में केरल के युवा बल्लेबाज मोहम्‍मद अजहरुद्दीन (Mohammed Azharuddeen) को आरसीबी (RCB) ने अपनी टीम में शामिल किया था और टीम कप्तान विराट ने उन्हें एक खास तोहफा भी दिया था. 

  1. अजहरुद्दीन को विराट ने दिया गिफ्ट 
  2. बल्लेबाज ने शेयर की फोटो
  3. आरसीबी ने 20 लाख में खरीदा था

अजहरुद्दीन को विराट ने दिया गिफ्ट 

आरसीबी के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपनी टीम के युवा बल्लेबाज मोहम्‍मद अजहरुद्दीन (Mohammed Azharuddeen) को एक खास तोहफा दिया. अजहरुद्दीन ने एक फोटो अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है, इस फोटो में विराट उन्हें आरसीबी की हरी जर्सी पर आटोग्राफ देते हुए नजर आ रहे हैं. इस फोटो के कैप्शन में अजहरुद्दीन ने लिखा, 'इस जर्सी को मैं फ्रेम कराकर रखूंगा.'

 

37 गेंद पर ठोका था शतक

 मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammed Azharuddeen) ने इस साल सैयद मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट (Syed Mushtaq Ali Trophy) में मुंबई के खिलाफ एक मैच में 37 गेंद पर शतक ठोका था, जिसके बाद से उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. इस साल की सैयद मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट में अजहरुद्दीन ने 194 के बहतरीन स्ट्राइक रेट से 214 रन बनाए थे. इस दौरान उनका औसत 53 से ज्यादा का रहा था. 2015 में घरेलू क्रिकेट में डेब्यू करने के बाद से अजहरुद्दीन (Mohammed Azharuddeen) ने अब तक टी-20 क्रिकेट में 24 मैचों में 142 के स्ट्राइक रेट से 451 रन बनाए हैं.

आरसीबी ने 20 लाख में खरीदा

इस साल के आईपीएल में विराट की टीम आरसीबी ने मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammed Azharuddeen) को 20 लाख रुपए में अपनी टीम में शामिल किया था. अजहरुद्दीन ने केरल की ओर से खेलते हुए घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन किया था, जिसके चलते उन्हें आईपीएल में चांस मिला.

VIDEO

Trending news