मोहम्मद शमी की मुसीबतें और बढ़ीं, हसीन जहां ने दर्ज करवाया नया केस
Advertisement

मोहम्मद शमी की मुसीबतें और बढ़ीं, हसीन जहां ने दर्ज करवाया नया केस

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं. पहले ही कई आरोप लगा चुकी शमी की पत्नी हसीन जहां ने अब उनपर एक नया केस दर्ज करवाया है.

मोहम्मद शमी आईपीएल में दिल्ली की तरफ से खेल रहे हैं (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं. पहले ही कई आरोप लगा चुकी शमी की पत्नी हसीन जहां ने अब उनपर एक नया केस दर्ज करवाया है. हसीन जहां ने पश्चिम बंगाल के अलीपोर कोर्ट में शमी और उनके परिवार के बाकी लोगों पर घरेलू हिंसा का केस दर्ज करवाया है. इस नए केस में हसीन जहां ने शमी पर भत्ता और इलाज का खर्चा नहीं देने का आरोप लगाया है. बता दें कि कुछ दिन पहले ही हसीन जहां आईपीएल में दिल्ली की टीम के सीईओ हेमंत दुआ से भी मिली थीं. मुलाकात के बाद हसीन जहां ने बताया, मैंने अपनी बात हेमंत सर के सामने रखी और उनसे कहा कि जब तक हमारा पारिवारिक विवाद समाप्त नहीं हो जाता तब तक शमी को आईपीएल टीम में नहीं रखा जाना चाहिए.''

  1. हसीन जहां ने लगाए थे शमी पर कई गंभीर आरोप
  2. फिक्सिंग के आरोपों से मिल चुकी है शमी को क्लीनचिट
  3. बीसीसीआई ने शमी को फिर से कॉन्ट्रेक्ट में शामिल किया

बता दें कि मोहम्मद शमी को दिल्ली ने 3 करोड़ रुपए में रिटेन किया है. हाल ही में बीसीसीआई की एंटी करप्शन यूनिट ने मोहम्मद शमी को क्लीन चिट दे दी थी और बोर्ड ने उन्हें ग्रेड बी का अनुबंध दिया था. उन्हें आईपीएल में खेलने के लिए भी क्लीन चिट दे दी गई थी. बीसीसीआई से क्लीन चिट मिलने के बाद मोहम्मद शमी ने कहा था कि वह हमेशा अपने देश के लिए खेलना चाहते हैं. हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर मारपीट, रेप, हत्या की कोशिश, घरेलू हिंसा और मैच फिक्सिंग जैसे कई गंभीर आरोप लगाए हैं. हालांकि, शमी इन सभी आरोपों से इनकार करते रहे हैं.

अभी दो दिन पहले ही मोहम्मद शमी की शादी की चौथी सालगिरह थी. अपनी शादी के सालगिरह पर शमी अपनी पत्नी और बेटी को याद कर रहे थे. उन्होंने अपनी मैरिज ऐनिवर्सरी पर इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया था. इस पोस्ट में शमी अपनी पत्नी हसीन जहां को शादी की सालगिरह की बधाई देते हुए लिखा है- मेरी बेबो के लिए शादी की चौथी सालगिरह का केक. मिस यू. 

 

4th Marriage anniversary cake for my bebo miss you

A post shared by Mohammad Shami (@mdshami.11) on

हसीन जहां ने सीके खन्ना से भी मांगी मदद
बीसीसीआई के कार्यकारी अध्यक्ष सीके खन्ना ने हसीन जहां से मुलाकात के बाद कहा, ''हसीन मुझसे मिलीं और कहा कि हम इस मामले को देखें. मैंने उनसे कहा कि यह उनका निजी मामला है और इसे पारिवारिक स्तर पर सुलझाना चाहिए. यही सबके हित में होगा.'' 

उन्होंने कहा, ''हसीन ने मुझसे कहा कि मैं शमी पर दबाव डालूं. मैंने जवाब दिया कि बीसीसीआई का अधिकारी होने के नाते यह मेरे लिए संभव नहीं है.''

गौरतलब है कि हसीन जहां ने शमी पर मानसिक और शारीरिक उत्पीड़न के आरोप लगाए थे और यह भी कहा था कि उनके एक्सट्रा मैरिटल रिलेशनशिप हैं. इसके अलावा हसीन ने शमी पर मैच फिक्सिंग और खुद की हत्या की कोशिश का आरोप भी लगाया था. इस मामले में तेज गेंदबाज के खिलाफ केस दर्ज किया गया. 

कार एक्सीडेंट में घायल हुए शमी
बीसीसीआई से क्लीन चिट मिलने के बाद मोहम्मद शमी देहरादून में प्रैक्टिस कर रहे थे. देहरादून से नई दिल्ली आते हुए शमी दुर्घटनाग्रस्त हो गए थे. बाद में हसीन जहां शमी से मिलने पहुंची थी, लेकिन मीडिया से बात करते हुए हसीन जहां ने शमी पर धमकी देने का आरोप लगाया. हसीन ने कहा कि वह दुर्घटना होने के बाद शमी से मिलने गई थीं, लेकिन उन्होंने मुझसे मिलने से मना कर दिया और धमकी देते हुए कहा कि वह मुझे कोर्ट में देख लेंगे. 

हालांकि, बाद में शमी और जहां की मुलाकात हुई. जहां का कहना है कि शमी मीडिया की सहानुभूति हासिल करने की कोशिश कर रहा है. वह मेरी और बेटी की कोई परवाह नहीं करता. मैं एक छोटे से गेस्ट हाउस में रह रही हूं लेकिन कभी मुझसे और मेरी बेटी से मिलने की कोशिश नहीं की.

Trending news