मोहम्मद शमी का बैंक स्टेटमेंट वायरल, हसीन जहां को मिलते थे इतने रुपए
Advertisement

मोहम्मद शमी का बैंक स्टेटमेंट वायरल, हसीन जहां को मिलते थे इतने रुपए

मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने आरोप लगाया था कि उन्होंने चेक से भुगतान पर रोक लगा दी थी.

शमी के लिए अब आईपीएल में खेलने के रास्ते भी खुल गए हैं. फाइल फोटो

नई दिल्ली : टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी के बीच विवाद हर दिन एक नए मोड़ पर पहुंच रहा है. अब मोहम्मद शमी का एक बैंक स्टेटमेंट वायरल हो रहा है, जिसमें इस बात का जिक्र है कि वह रुपए अपनी पत्नी हसीन जहां को रुपए देते थे. वह भी थोड़े बहुत नहीं, बल्कि लाखों में. कहा जा रहा है कि हसीन जहां द्वारा चेक से भुगतान रुकवाने के आरोपों के बाद शमी ने ये बैंक स्टेटमेंट जारी किया है.

  1. हसीन जहां ने लगाए थे शमी पर कई गंभीर आरोप
  2. फिक्सिंग के अाराेपों से मिल चुकी है शमी को क्लीनचिट
  3. बीसीसीआई ने शमी को फिर से कॉन्ट्रेक्ट में शामिल किया

मोहम्मद शमी ने जो बैंक स्टेटमेंट जारी किया है उसके मुताबिक 20 मार्च को हसीन के खाते में शमी के चेक (संख्या 303718) के जरिए एक लाख रुपये का भुगतान हुआ है. दूसरी तरफ हसीन जहां ने आरोप लगाया था कि शमी ने चेक से भुगतान पर रोक लगा दी थी. हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर उनके साथ मारपीट का भी आरोप लगाया था. साथ ही उन्होंने कहा था कि शमी ने उन्हें कभी भी पत्नी का दर्जा नहीं दिया.इसके बाद ही शमी की ओर से ये बैंक स्टेटमेंट जारी किया गया.  हालांकि जी न्यूज इस स्टेटमेंट की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है.

शमी ने लगाया था हसीन पर बीमा में धोखा देने  का आरोप
आरोप प्रत्यारोप के दौर में मोहम्मद शमी ने भी हसीन जहां पर आरोप लगाए थे. शमी ने पत्नी पर बीमा में गड़बड़ी का आरोप जड़ा था. उन्होंने कहा था कि जब मैं एक विदेश दौरे पर था तो हसीन जहां ने मुझसे फोन पर कहा था कि बेटी के लिए 15 लाख रुपए का बीमा कराना है. शमी ने कहा, इसके बाद मैंने कहा मैं पैसे दे दूंगा. लेकिन जब मैंने विदेश से घर आकर बीमा के पेपर देखे तो मेरे होश उड़ गए.  हसीन जहां ने बेटी के नाम केवल 5 लाख रुपए का बीमा कराया था, जबकि बाकी 10 लाख का बीमा उसने खुद के नाम करा रखा था.

fallback

हसीन जहां का आरोप, सोशल मीडिया पर मिल रही हैं धमकियां
हसीन जहां ने इससे पहले कोलकाता पुलिस से अपने लिए सुरक्षा मांगी थी. हसीन जहां का कहना था कि जब से वह शमी के खिलाफ बोलने लगी हैं तब से उन्हें सोशल मीडिया पर धमकियां मिल रही हैं. उनके वकील जाकिर हुसैन ने कहा, "सोशल मीडिया पर मिल रही धमकियों के बीच वह बाहर जाने में असुरक्षित महसूस कर रही हैं. जिन अकाउंटों से धमकियां मिल रही हैं वो फर्जी हो भी सकते हैं और नहीं भी. वह कोलकाता पुलिस मुख्यालय, लालबाजार गई थीं और वहां उन्होंने अपने लिए सुरक्षा की मांग की है. वह कहीं भी जाने में असुरक्षित महसूस कर रही हैं."

Trending news