Mohammed Shami की वाइफ Hasin Jahan का कातिलाना हुस्न ढा रहा कहर, Hot Photos देख छूट जाएंगे पसीने
Advertisement

Mohammed Shami की वाइफ Hasin Jahan का कातिलाना हुस्न ढा रहा कहर, Hot Photos देख छूट जाएंगे पसीने

Mohammed Shami Wife Hasin Jahan:हसीन जहां ने 2014 में शमी से शादी करने के बाद मॉडलिंग छोड़ दी थी. शमी के मुताबिक उन्हें बहुत बाद में पता चला कि हसीन जहां की यह दूसरी शादी है.

Mohammed Shami Wife Hasin Jahan

नई दिल्ली: मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हसीन जहां (Hasin Jahan) इंस्टाग्राम पर लगातार अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर सुर्खियों में बनी रहती हैं. इंटरनेट पर अपनी फोटोज और वीडियोज के जरिए हसीन जहां कहर ढा रहीं हैं.

  1. हसीन जहां इंटरनेट पर ढा रहीं कहर
  2. शमी और हसीन जहां का चल रहा विवाद 
  3. शमी पर लगाया था रेप का आरोप 

fallback

हसीन जहां इंटरनेट पर ढा रहीं कहर

हसीन जहां (Hasin Jahan) प्रोफेशनल मॉडल रही हैं और कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए चीयर लीडर भी बनी हैं. हसीन जहां अपनी फिटनेस का भी बहुत ध्यान रखती हैं. सोशल मीडिया पर काफी लोग हसीन जहां (Hasin Jahan) को फॉलो करते हैं. 

fallback

शमी और हसीन जहां का चल रहा विवाद 

मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) से विवाद के चलते हसीन जहां काफी वक्त से अपनी बेटी के साथ अलग रह रही हैं. इन दोनों के बीच विवाद काफी वक्त से चल रहा है. बता दें कि दोनों के बीच अभी तक तलाक नहीं हुआ है. 

fallback

हसीन ने शमी पर लगाए थे दूसरी औरतों से संबंध का आरोप

मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) और हसीन जहां (Haseen Jahan) की शादी 7 अप्रैल 2014 में हुई थी. जिसके कुछ सालों के बाद शमी की पत्नी ने उनपर दूसरी औरतों के साथ संबंध बनाने का आरोप लगाया था साथ ही हसीन, शमी पर बलात्कार जैसा गंभीर आरोप भी लगा चुकी हैं.

fallback

शमी पर लगाया था रेप का आरोप 

बता दें कि 2018 में मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी हसीन जहां के लगाए गए मारपीट, रेप, हत्या की कोशिश और घरेलू हिंसा जैसे आरोपों के तहत मामला दर्ज किया गया था. हसीन जहां ने शमी और उनके भाई के खिलाफ केस दर्ज करवाया था. शमी के खिलाफ आईपीसी की धारा 498 ए (दहेज उत्पीड़न) और धारा 354 (यौन उत्पीड़न) के तहत मामला दर्ज करवाया गया था, जबकि उनके भाई हासिद अहमद पर धारा 354 (यौन उत्पीड़न) के तहत मामला दर्ज करवाया गया था.

fallback

मॉडल रही हैं हसीन 

बता दें कि मोहम्मद शमी ने 6 जून 2014 को कोलकाता की मॉडल हसीन जहां से शादी की थी. हसीन एक मॉडल थीं. फिर वो कोलकाता नाइट राइडर्स की एक चीयर लीडर बनीं. इस दौरान दोनों की मुलाकात हुई और दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे. फिर शमी ने परिवार की मर्जी के खिलाफ जाकर शादी की. शमी 17 जुलाई 2015 को बेटी के पिता भी बने थे.

fallback

2014 में शमी से शादी रचाई 

हसीन जहां ने 2014 में शमी से शादी करने के बाद मॉडलिंग छोड़ दी थी. शमी के मुताबिक उन्हें बहुत बाद में पता चला कि हसीन जहां की यह दूसरी शादी है. उनके पहले पति का नाम सैफुद्दीन हैं. वो पश्चिम बंगाल के बीरभूम में स्टेशनरी की दुकान चलाते हैं. तब मीडिया हसीन जहां के पूर्व पति के पास पहुंचा तो उन्होंने कहा, हमारी शादी 2002 में हुई थी. 

fallback

हसीन जहां को पहली शादी से दो बच्चे 

इस शादी से उन्हें दो बेटियां हुईं. साल 2010 में तलाक हो गया. सैफुद्दीन ने बताया कि वो हसीन जहां से 10वीं क्लास से प्यार करते थे. सैफुद्दीन ने बताया कि हसीन अपने पैर पर खड़ा होना चाहती थी, लेकिन हमारे घर की महिलाओं को नौकरी करने की इजाजत नहीं.शायद यही रोक हसीन को नापसंद थी. उसने उनसे तलाक ले लिया. 

VIDEO

Trending news