'अब किसको फंसाने की तैयारी है', Mohammed Shami की पत्नी Hasin Jahan की पोस्ट पर आए भद्दे कमेंट्स

मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की है. इस फोटो पर लोग भद्दे कमेंट्स कर हसीन को ट्रोल कर रहे हैं.  

'अब किसको फंसाने की तैयारी है', Mohammed Shami की पत्नी Hasin Jahan की पोस्ट पर आए भद्दे कमेंट्स
(FILE PHOTO)

नई दिल्ली: मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हसीन जहां (Hasin Jahan) इंस्टाग्राम पर लगातार अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर सुर्खियों में बनी रहती हैं. उनके ज्यादातर पोस्ट पर फैंस शमी को लेकर कमेंट्स करते रहते हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है.

हसीन जहां की पोस्ट पर लोगों ने किए भद्दे कमेंट्स

हसीन जहां (Hasin Jahan) ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की जिसके बाद यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे हैं. इस तस्वीर में हसीन जहां ने फेसपैक लगाया हुआ है. जिसको देखकर यूजर्स गंदे कमेंट्स कर रहे हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

हसीन जहां (Hasin Jahan) की इस पोस्ट पर काफी लोग कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर्स ने तो उनकी पोस्ट पर ये लिखा, 'अब किसको फंसाने की तैयारी है'. यूजर्स उनके कैप्शन को मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) से जोड़ रहे हैं. हसीन जहां की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

शमी और हसीन जहां का नहीं हुआ तलाक

मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) से विवाद के चलते हसीन जहां काफी वक्त से अपनी बेटी के साथ अलग रह रही हैं. इन दोनों के बीच विवाद काफी वक्त से चल रहा है. बता दें कि दोनों के बीच अभी तक तलाक नहीं हुआ है. मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) और हसीन जहां (Haseen Jahan) की शादी 7 अप्रैल 2014 में हुई थी. जिसके कुछ सालों के बाद शमी की पत्नी ने उनपर दूसरी औरतों के साथ संबंध बनाने का आरोप लगाया था. साथ ही हसीन, शमी पर बलात्कार जैसा गंभीर आरोप भी लगा चुकी हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

जानिए शमी और हसीन जहां का पूरा विवाद 

बता दें कि 2018 में मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी हसीन जहां के लगाए गए मारपीट, रेप, हत्या की कोशिश और घरेलू हिंसा जैसे आरोपों के तहत मामला दर्ज किया गया था. हसीन जहां ने शमी और उनके भाई के खिलाफ केस दर्ज करवाया था. शमी के खिलाफ आईपीसी की धारा 498 ए (दहेज उत्पीड़न) और धारा 354 (यौन उत्पीड़न) के तहत मामला दर्ज करवाया गया था, जबकि उनके भाई हासिद अहमद पर धारा 354 (यौन उत्पीड़न) के तहत मामला दर्ज करवाया गया था. बता दें कि मोहम्मद शमी ने 6 जून 2014 को कोलकाता की मॉडल हसीन जहां से शादी की थी. हसीन एक मॉडल थीं. फिर वो कोलकाता नाइट राइडर्स की एक चीयर लीडर बनीं. इस दौरान दोनों की मुलाकात हुई और दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे. फिर शमी ने परिवार की मर्जी के खिलाफ जाकर शादी की. शमी 17 जुलाई 2015 को बेटी के पिता भी बने थे.

हसीन जहां ने शमी से की थी दूसरी शादी

हसीन जहां ने 2014 में शमी से शादी करने के बाद मॉडलिंग छोड़ दी थी. शमी के मुताबिक उन्हें बहुत बाद में पता चला कि हसीन जहां की यह दूसरी शादी है. उनके पहले पति का नाम सैफुद्दीन हैं. वो पश्चिम बंगाल के बीरभूम में स्टेशनरी की दुकान चलाते हैं. तब मीडिया हसीन जहां के पूर्व पति के पास पहुंचा तो उन्होंने कहा, हमारी शादी 2002 में हुई थी. इस शादी से उन्हें दो बेटियां हुईं. साल 2010 में तलाक हो गया. सैफुद्दीन ने बताया कि वो हसीन जहां से 10वीं क्लास से प्यार करते थे. सैफुद्दीन ने बताया कि हसीन अपने पैरों पर खड़ा होना चाहती थीं, लेकिन हमारे घर की महिलाओं को नौकरी करने की इजाजत नहीं थी, शायद यही रोक हसीन को नापसंद थी. उसने उनसे तलाक ले लिया.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.