Mohammed Shami की पत्नी Hasin Jahan ने शेयर कर दी ऐसी फोटो, लोगों ने किए भद्दे कमेंट्स
Advertisement

Mohammed Shami की पत्नी Hasin Jahan ने शेयर कर दी ऐसी फोटो, लोगों ने किए भद्दे कमेंट्स

मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया है. जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं.

(FILE PHOTO)

नई दिल्ली: मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) और उनकी पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) की शादीशुदा जिंदगी में हुए विवाद हर किसी को याद है. शमी की पत्नी हसीन जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हसीन जहां (Hasin Jahan) इंस्टाग्राम पर लगातार अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर सुर्खियों में बनी रहती हैं. अब शमी की पत्नी हसीन जहां एक बार फिर चर्चा में हैं.

  1. हसीन जहां ने शेयर की हैरान कर देने वाली फोटो
  2. पोस्ट कर बुरी तरह फंस गईं हसीन जहां
  3. लोगों ने पोस्ट पर किए भद्दे कमेंट्स
  4.  

हसीन जहां की तस्वीर पर लोगों ने किए भद्दे कमेंट्स

हसीन जहां (Haseen Jahan) ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें वो एक राल रंग की साड़ी पहनी हैं. हसीन जहां ने अपने पोस्ट के कैप्शन में दिल वाले इमोजी बनाए हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

हसीन जहां (Hasin Jahan) के इस पोस्ट के बाद लोगों ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल करना शुरू कर दिया है. उनके इस कैप्शन को लेकर यूजर्स शमी को ध्यान में रखते हुए उनपर भद्दे कमेंट्स भी कर रहे हैं.

fallback

शमी और हसीन जहां का नहीं हुआ तलाक

मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) से विवाद के चलते हसीन जहां काफी वक्त से अपनी बेटी के साथ अलग रह रही हैं. इन दोनों के बीच विवाद काफी वक्त से चल रहा है. बता दें कि दोनों के बीच अभी तक तलाक नहीं हुआ है. 

मीडिया में उछली थी शमी-हसीन जहां की पर्सनल लाइफ

मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) और हसीन जहां (Haseen Jahan) की शादी 7 अप्रैल 2014 में हुई थी. जिसके कुछ सालों के बाद शमी की पत्नी ने उनपर दूसरी औरतों के साथ संबंध बनाने का आरोप लगाया था साथ ही हसीन, शमी पर बलात्कार जैसा गंभीर आरोप भी लगा चुकी हैं.

इसके बाद हसीन जहां (Haseen Jahan) के बारे में भी काफी खबरें आने लगी थी. कहा जा रहा था कि साल 2002 में हसीन को एक दुकानदार से प्यार हो गया था, जिसका नाम शेख सैफूद्दीन था. उस वक्त हसीन 10वीं क्लॉस में पढ़ती थीं. हसीन जहां ने परिवार के खिलाफ जाकर उसी साल सैफूद्दीन से शादी कर ली, मगर ये शादी ज्यादा वक्त नहीं चल सकी. हसीन और सैफूद्दीन का साल 2010 में तलाक हो गया. हसीन और सैफूद्दीन के 2 बच्चें भी हैं, जो अपने पिता के पास रहते हैं.

सैफूद्दीन से अलग होने के बाद साल 2012 में हसीन चीयरलीडर बन गईं और इसी दौरान उनकी और मोहम्मद शमी की पहली मुलाकात हुई. पहली मुलाकात से ही दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे और डेटिंग शुरू कर दी. हालांकि इन सब विवादों के बाद ये दोनों अलग-अलग ही रह रहे हैं.

Trending news