शमी की पत्नी हसीन जहां ने पार कीं सारी हदें, Video जारी कर बोली ऐसी बात
Advertisement

शमी की पत्नी हसीन जहां ने पार कीं सारी हदें, Video जारी कर बोली ऐसी बात

मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) से विवाद के चलते हसीन जहां काफी वक्त से अपनी बेटी के साथ अलग रह रही हैं. इन दोनों के बीच विवाद काफी वक्त से चल रहा है. बता दें कि दोनों के बीच अभी तक तलाक नहीं हुआ है.

Hasin Jahan and Mohammed Shami

नई दिल्ली: मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) अक्सर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी रहती हैं. शमी के उनकी पत्नी हसीन जहां के साथ हुए विवाद हर किसी को याद हैं. शमी की पत्नी हसीन जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हसीन जहां (Hasin Jahan) इंस्टाग्राम पर लगातार अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर सुर्खियों में बनी रहती हैं. हसीन जहां ने इस बार एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. 

  1. हसीन जहां ने अपने आलोचकों को करारा जवाब दिया
  2. वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है
  3. हसीन जहां लगातार सुर्खियों में बनी रहती हैं

हसीन जहां ने इंस्टाग्राम पर तोड़ी खामोशी

हसीन जहां (Hasin Jahan) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपनी खामोशी तोड़ते हुए अपने आलोचकों को करारा जवाब दिया है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

शमी की पत्नी ने Video जारी कर बोली ऐसी बात

मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए कहा, 'बदतमीज होने का एक फायदा है फालतू लोग दोबारा मुंह नहीं लगते.' इस पोस्ट को करते ही भारतीय क्रिकेट फैंस और कई लोग इसे मोहम्मद शमी से जोड़कर देखने लगे. एक फैन ने लिखा, 'यही कारण है कि हमारे भाई आपके मुंह नहीं लगते तो किसी ने कहा कि अपने होठों पर टेप लगा लो.' एक ने लिखा कि तुम तो पैदा ही बदतमीज हुए हो, तुम्हें क्या फर्क पड़ता है वो अच्छे हो या बुरे.

कई सालों से चला आ रहा शमी और उनकी पत्नी का विवाद

बता दें कि भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी अलग-अलग तरह के पोस्ट और बयानों के कारण सुर्खियों में बनी हुई रहती है. बता दें कि मोहम्मद शमी और हसीन जहां के बीच कई सालों से चला आ रहा विवाद अभी थम नहीं रहा है. मोहम्मद शमी की बात करे तो फिलहाल वो यूएई में पंजाब किंग्स की टीम के लिए आईपीएल खेलते हुए नजर आ रहे हैं. उसके बाद शमी भारतीय टी-20 वर्ल्ड कप टीम का भी हिस्सा है.

जानिए शमी और हसीन जहां का पूरा विवाद 

बता दें कि 2018 में मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी हसीन जहां के लगाए गए मारपीट, रेप, हत्या की कोशिश और घरेलू हिंसा जैसे आरोपों के तहत मामला दर्ज किया गया था. हसीन जहां ने शमी और उनके भाई के खिलाफ केस दर्ज करवाया था. शमी के खिलाफ आईपीसी की धारा 498 ए (दहेज उत्पीड़न) और धारा 354 (यौन उत्पीड़न) के तहत मामला दर्ज करवाया गया था, जबकि उनके भाई हासिद अहमद पर धारा 354 (यौन उत्पीड़न) के तहत मामला दर्ज करवाया गया था. बता दें कि मोहम्मद शमी ने 6 जून 2014 को कोलकाता की मॉडल हसीन जहां से शादी की थी. हसीन एक मॉडल थीं. फिर वो कोलकाता नाइट राइडर्स की एक चीयर लीडर बनीं. इस दौरान दोनों की मुलाकात हुई और दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे. फिर शमी ने परिवार की मर्जी के खिलाफ जाकर शादी की. शमी 17 जुलाई 2015 को बेटी के पिता भी बने थे.

दो बार शादी कर चुकी हैं हसीन जहां 

इसके बाद हसीन जहां (Haseen Jahan) के बारे में भी काफी खबरें आने लगी थी. कहा जा रहा था कि साल 2002 में हसीन को एक दुकानदार से प्यार हो गया था, जिसका नाम शेख सैफूद्दीन था. उस वक्त हसीन 10वीं क्लॉस में पढ़ती थीं. हसीन जहां ने परिवार के खिलाफ जाकर उसी साल सैफूद्दीन से शादी कर ली, मगर ये शादी ज्यादा वक्त नहीं चल सकी. हसीन और सैफूद्दीन का साल 2010 में तलाक हो गया. हसीन और सैफूद्दीन के 2 बच्चें भी हैं, जो अपने पिता के पास रहते हैं.

शमी और हसीन जहां का नहीं हुआ तलाक

मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) से विवाद के चलते हसीन जहां काफी वक्त से अपनी बेटी के साथ अलग रह रही हैं. इन दोनों के बीच विवाद काफी वक्त से चल रहा है. बता दें कि दोनों के बीच अभी तक तलाक नहीं हुआ है.

Trending news