VIDEO: मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने की मीडिया से बदसलूकी, पत्रकार का कैमरा तोड़ा
Advertisement

VIDEO: मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने की मीडिया से बदसलूकी, पत्रकार का कैमरा तोड़ा

बीसीसीआई मोहम्मद शमी के खिलाफ मैच फिक्सिंग मामले की जांच भी करने जा रही है.

मीडिया पर भड़कीं मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: पिछले कुछ वक्त से टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां सुर्खियों में बनी हुई हैं. हसीन जहां ने कुछ वक्त पहले मोहम्मद शमी पर कई गंभीर आरोप लगाए, जिसके बाद वह चर्चा में आ गईं. हसीन जहां ने शमी पर हसीन जहां ने शमी ने पर मारपीट, रेप, हत्या की कोशिश, घरेलू हिंसा और मैच फिक्सिंग जैसे कई गंभीर आरोप लगाए हैं. हसीन जहां ने शमी के खिलाफ केस भी दर्ज करवाया है. हसीन जहां ने मोहम्मद शमी के खिलाफ शारीरिक एवं मानसिक रूप से प्रताड़ित करने और विवाहेतर संबंध रखने की शिकायत दर्ज कराई है. हसीन जहां इन आरोपों को लगाते हुए कई बार मीडिया के सामने आ चुकी हैं, लेकिन मंगलवार को उन्होंने पत्रकारों के साथ बदसलूकी की है. 

  1. हसीन जहां ने शमी पर मैच फिक्सिंग का आरोप भी लगाया था
  2. विवाद के कारण बीसीसीआई ने कॉन्ट्रेक्ट में शामिल नहीं किया
  3. अब शमी के आईपीएल में भी खेलने पर सवाल उठ रहे हैं

बता दें कि मामला कोलकाता के सेंट जोजफ स्कूल का है. यहां हसीन जहां पत्रकारों पर बुरी तरह भड़क गईं. मीडिया पर हसीन जहां कुछ इस कदर नाराज हुई कि उन्होंने गुस्से में एक कैमरामैन का वीडियो कैमरा भी तोड़ दिया. 

पत्रकारों से बदसलूकी करने के बाद हसीन जहां अपनी कार में बैठ कर वहां से चली गईं. इसके बाद से वह मीडिया के सामने नहीं आई हैं. बता दें कि हसीन जहां ने शमी पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. 
जाधवपुर पुलिस स्टेशन में दर्ज एफआईआर के अनुसार, शमी और चार अन्य के खिलाफ हत्या के प्रयास, रेप, आपराधिक धमकी एवं जहर के जरिए चोट पहुंचाने के प्रयास सहित भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं में मामले दर्ज किए गए हैं.

मोहम्मद शमी और हसीन जहां के विवाद की जड़ कहीं करोड़ों का फॉर्म हाउस तो नहीं?

इन सभी आरोपों के बीच मोहम्मद शमी का कहना है कि, उन पर लगाए गए सभी आरोप झूठे हैं. उन्हें गलत आरोपों में फंसाया जा रहा है. शमी का कहना है कि यह उनके घर का मामला है और वह इसे घर पर ही सुलझाना चाहते हैं. शमी का कहना यह भी है कि कुछ बाहर के लोग इसका फायदा उठा रहे हैं. पत्नी के आरोपों के बाद शमी ने सफाई देते हुए कहा कि वह अपनी बच्ची के लिए चाहते हैं कि उनके और हसीन जहां के बीच पैचअप हो जाए. 

मोहम्मद शमी-हसीन जहां केस में BCCI कराएगी मैच फिक्सिंग मामले की जांच

बता दें कि मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी ने जो गंभीर आरोप लगाए हैं, उसके बाद बीसीसीआई ने भी उनसे किनारा कर लिया है. बीसीसीआई ने शमी के साथ अपना कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर लिया है. वहीं, कोलकाता पुलिस ने भी शमी के खिलाफ जांच शुरू कर दी है. अब बीसीसीआई मोहम्मद शमी के खिलाफ मैच फिक्सिंग मामले की जांच भी करने जा रही है. वहीं, शमी का आईपीएल करियर भी काफी मुश्किल में नजर आ रहा है. 

Trending news