Zee Rozgar Samachar

टेस्ट सीरीज जीतने की खुशी में Mohammed Siraj ने खुद के लिए खरीदी BMW कार

मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने ऑस्ट्रेलिया टूर पर न सिर्फ टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू किया, बल्कि बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी (Border-Gavaskar Trophy) में 13 विकेट हासिल किए. हैदराबाद लौटने पर वो लग्जरी कार के मालिक बन गए हैं.

टेस्ट सीरीज जीतने की खुशी में Mohammed Siraj ने खुद के लिए खरीदी BMW कार
लग्जरी कार के मालिक बने मोहम्मद सिराज (फोटो-Instagram)

हैदराबाद: ऑस्ट्रेलिया टूर से लौटने के बाद मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) का उनके गृह नगर में जमकर स्वागत हुआ. वो अपने परिवार से मिलकर काफी खुश नजर आए लेकिन मरहूम पिता को याद कर इमोशनल भी हो गए. हैदराबाद (Hyderabad) लौटने पर वो सबसे पहले अपने अब्बू की क्रब पर पहुंचे और फातेहा पढ़ा.

लग्जरी कार के मालिक सिराज

बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी (Border-Gavaskar Trophy) जीतने की खुशी में तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने अपने लिए बीएमडब्ल्यू कार (BMW Car) खरीदी है. सिराज ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी नई लग्जरी कार का वीडियो शेयर किया है, साथ ही कैप्शन लिखा है, 'अलहमदुलिल्लाह' जिसका मतलब है, 'तमाम तारीफें अल्लाह के लिए है.'

ऑस्ट्रेलिया में मचाया धमाल

ऑस्ट्रेलिया टूर (Australia Tour) पर मोहम्मद सिराज ने वनडे क्रिकेट में डेब्यू किया और ब्रिसबेन टेस्ट की दूसरी पारी में उन्होंने 5 विकेट लेकर धमाल मचा दिया था. जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की गैरमौजूदगी में उन्होंने भारतीय बॉलिंग अटैक की जिम्मेदारी बखूबी निभाई और सीरीज में कुल 13 विकेट हासिल किए.

VIDEO

कोच शास्त्री ने की तारीफ

रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'बॉलिंग अटैक की जिम्मेदारी सिराज ने जिस तरह से निभाई, उस लिहाज से वह ऑस्ट्रेलिया टूर पर भारत के लिए खोज हैं. सिराज ने पिता को खोया, नस्लीय अपशब्दों का सामना किया, लेकिन इन सबके बावजूद वह टीम की धुरी बने रहे.'

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.